Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बुधवार को सड़क हादसों में दो बाइक सवारों की दर्दनाक ढंग से मौत, पति-पत्नी भी गंभीर घायल

accident in Banda two kill-samarneeti news Banda
बांदा में पपरेंदा के पास हुए हादसे में मौके पर मृत पड़े दोनों व्यक्ति। (समरनीति न्यूज)

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में जिले हुए दो अलग-अलग हादसों में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। जबकि एक अन्य हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि चिल्ला थाना क्षेत्र के गांव पदारथपुर निवासी उपेंद्र कुमार (26) पुत्र गौरे लाल द्विवेदी किराने की दुकान करता है। वह किसी काम से बुधवार सुबह करीब 9 बजे को बाइक से बांदा आ रहा था।

चिल्ला रोड पर पपरेंदा के पास सुबह हुआ हादसा 

इसी दौरान गांव में मजदूरी करने वाले बांदा शहर का हरदौली मुक्तिधाम क्योटरा निवासी राजकुमार (35) भी उसकी बाइक पर बांदा जाने के लिए बैठ लिया। दोनों शाम करीब 6 बजे बांदा के लिए चले। इसी दौरान रास्ते में पपरेंदा के पास डंपर ने उनको तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों को संभलने का जरा भी समय नहीं मिला और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में बड़ा ट्रेन हादसा टला, कुरस्तीकला रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की कपलिंग टूटी

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी 100 नंबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां देखते ही डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों पर कहर टूट गया। घर में कोहराम मच गया।

दूसरा हादसा तिंदवारी के पास हुआ 

उपेंद्र के पिता गौरेलाल द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि बेटे की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। उधर, एक अन्य हादसे में बबेरू के बरौली गांव निवासी चुनुबाद (30) अपनी पत्नी संपत (26) को बाइक से लेकर आज बुधवार सुबह ससुराल जा रहा था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कर्तव्य निभाते वक्त दो रेलवे ट्रैकमैनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, गुस्साए साथियों ने रूट बाधित कर रोकीं दो दर्जन ट्रेनें

दोनों पति-पत्नी बिछुआई गांव जा ही रहे थे कि रास्ते में तिंदवारी के पास बीआरसी स्कूल के पास एक टेंपो चालक ने उनको टक्कर मार दी। बताते हैं कि टेंपो चालक ने लापरवाही से वाहन मोड़ते हुए हादसे को अंजाम दे डाला। इससे पति-पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों से सूचना पाकर 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलावस्था में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां दोनों का इलाज चल रहा है।