Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

Symbolic photo
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः गुरुवार को हुए हादसे में एक ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। इस दौरान एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सभी को जिला अस्पताल में कराया भर्ती 

बताया जाता है कि अतर्रा कस्बे के सुदामापुरी मोहल्ला निवासी मुकेश (12)  पुत्र प्रेमा वर्मा गुरुवार सुबह पड़ोसी दोस्त लवलेश (14)  पुत्र सिपाही लाल के साथ साइकिल से बाजार जा रहा था। बताते हैं कि इसी दौरान कस्बे में बिसंडा रोड पर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे ट्रक ने साइकिल को रौंद दिया। इससे दोनों बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में दर्दनाक हादसाः घर से हंसी-खुशी निकले पति-पत्नी और मासूम की कुछ पलों बाद ही मौत

दुर्घटना के बाद भाग रहे चालक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को भी कब्जे में ले लिया। चिकित्सकों ने घायल छात्र लवलेश को अस्पताल से छुट्टी दे दी। वहीं मुकेश को जिला अस्पताल रेफर कर किया। वहां ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई रंजीत ने बताया कि मुकेश कस्बे के एक प्राइवेट स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र था। तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

उधर, एक अन्य हादसे में कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाई समेत तीन लोग घायल हो गए। कमासिन थाना क्षेत्र के बाबूपुरवा निवासी बड़का (28) पुत्र गंगा प्रसाद बुधवार को अपने भाई बुद्धविलास (18)  व पड़ोसी सितलुवा (55)  के साथ कमासिन कस्बे में निमंत्रण में शामिल होकर घर लौट रहा था। कमासिन कस्बे के निरंकार भवन के नजदीक सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों गिरकर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।