Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भाजपा नेता के होटल से महिला का लाखों की नगदी-जेवर भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

woman bag stolen in banda
जानकारी देतीं पीड़िता संध्या तिवारी।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में गुरुवार शाम को उस समय हड़कंप मच गया जब एक भाजपा नेता के होटल से लाखों की नगदी-जेवर से भरा महिला का बैग चोरी हो गया। यह घटना उस वक्त हुई जब होटल में एक सगाई कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं और मेहमान आ चुके थे। इन्हीं मेहमानों में शामिल एक महिला का बैग चोरों ने मौका पाकर चोरी कर लिया। हांलाकि महिला का कहना है कि उनको होटल के ही किसी स्टाफ पर चोरी का शक है। वहीं दूसरी ओर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताते चलें कि भाजपा नेता के इसी होटल में कुछ समय पहले बड़ा जुआ भी पकड़ा जा चुका है।

चोरी की छानबीन में जुटी पुलिस

बताते हैं कि हमीरपुर जिले के रीनव निवासी आरके तिवारी की पत्नी संध्या तिवारी आज गुरुवारको बांदा में अपने देवर अरुण की बेटी की सगाई समारोह में शामिल होने आईं थीं। कार्यक्रम बांदा के छावनी मुहल्ले में होटल तुलसी स्वरूप में हो रहा था। इसी दौरान संध्या भी परिवार के साथ वहां मौजूद थीं। इसी दौरान बताते हैं कि दोपहर लगभग ढाई बजे किसी ने उनका ज्वैलरी और रुपयों का बैग चोरी कर लिया।

होटल में पकड़ा जा चुका है जुआ

पीड़ित महिला संध्या का कहना है कि बैग में करीब 1 लाख 25 हजार रुपए की नगदी और लगभग 5 लाख रुपए के सोने-चांदी और हीरे के जेवर थे। साथ ही उसमें एटीएम कार्ड के अलावा घर के लाकर की चाबियां भी थीं। बैग चोरी की जानकारी होते ही वहां हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाजपा नेता के होटल पर पुलिस रेड, लाखों की नगदी के साथ 6 जुआरी गिरफ्तार

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल में छानबीन की, लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चला। पीड़ित महिला का कहना है कि उनको शक है कि होटल के किसी कर्मचारी ने ही ऐसा किया होगा। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताते चलें कि इस होटल में पहले भी जुआ पकड़ा गया था। यह मामला काफी चर्चित रहा था।