Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

पीएफ घोटाले में पूर्व एमडी एपी मिश्रा गिरफ्तार, अखिलेश यादव के हैं करीबी

Former MD AP Mishra arrested in PF scam

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यूपी यूपी पॉवर कारपोरेशन के पीएफ घोटाले में पूर्व एमडी एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद खास माने जाने वाले एपी मिश्रा को मंगलवार को ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि सोमवार देर रात से ही अलीगंज और गोमतीनगर में स्थित उनके घरों के साथ-साथ दफ्तर पर पुलिस की टीम अयोध्या प्रसाद मिश्रा पर नजर बनाए थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एपी मिश्रा को सोमवार देर रात ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

सोमवार से थी नजर, मंगलवार को गिरफ्तारी

ईओडब्ल्यू उनसे लगातार पूछताछ कर रही थी। मंगलवार को उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि पूर्व एमडी मिश्रा की गिरफ्तारी के पहले से कयास लगाए जा रहे थे। बताते चलें कि 2268 करोड़ के पीएफ घोटाले की जांच में ईओडब्ल्यू द्वारा यह अबतक की तीसरी गिरफ्तारी है। एपी मिश्रा यानी अयोध्या प्रसाद मिश्रा यूपीपीसीएल के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के होटल में मौत की नींद सोए प्रेमी युगल, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने ड्रीप लगाकर दी जान

वह पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेहद खास बताए जाते हैं। इतना ही नहीं अखिलेश यादव पर एक किताब भी लिख चुके हैं जिसके बाद वह काफी चर्चा में आए थे। उनकी गिरफ्तारी से सत्ता के गलियारों से लेकर अफसरों में भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सभी अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः लाखों का वारा-न्यारा करने वाले CMO डाक्टर से 20 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार