Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बहन के घर में रह-रहे युवक की हत्या कर फेंका शव, मचा हड़कंप

murder in Farrukhabad

समरनीति न्यूज, कानपुर/फर्रुखाबादः शहर कोतवाली के बढ़पुर किसान नगला मोहल्ले में अपनी बहन के घर रहने वाले युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है और पुलिस मामले में छानबीन में जुट गई है। युवक का शव मंगलवार की सुबह पास के मकान में क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला है। बताते हैं कि वारदात के समय युवक घर पर अकेला था और उसकी बहन किसी काम से कानपुर गई हुई थीं। शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बहन गई थीं कानपुर, अकेला था युवक

पुलिस को युवक के चेहरे पर चोट व गले में किसी धारदार हथियार के निशान मिले हैं। इससे साफ है कि युवक की हत्या की गई है। मामले को लेकर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर से सटे चांदपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार पटेल बढ़पुर के किसान नगला मोहल्ले में एक फौजी के घर अपनी विवाहित बहन शिखा के साथ किराए के मकान में रहते थे।

छानबीन में जुटी पुलिस, कर रही जांच

सोमवार को उनकी बहन कानपुर चली गईं, जिसके चलते युवक रात में अपने घर पर अकेला था। मंगलवार सुबह घर के नज़दीक एक प्लाट में उसका शव औधे मुंह पड़ा पाया गया। इसकी जानकारी पाकर युवक के भाई सुरजीत मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। घटना को लेकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद शहर कोतवाल देवेंद्र दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया। सीओ सिटी ने बताया कि युवक एक दुकान पर नौकरी करता था जबकि उसकी बहन नर्स का काम करती हैं। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः 1300 में 30 मिनट मसाज की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड: कानपुर से पकड़ा गया हत्यारों को पिस्टल देने वाला