Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः फ्लैट में लटका मिला फतेहपुर के सुपरवाइजर का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में बीते दो दिन से लापता से एक कंपनी के सुपरवाइजर का शव आज एक फ्लैट में फांसी पर लटकता मिला। पुलिस को इसकी जानकारी उस वक्त हुई जब आसपास के लोगों ने फ्लैट से दुर्गंध की बात बताई। पुलिस का कहना है कि मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वह फतेहपुर जिले का रहने वाला था। बताया जाता है कि कलक्टरगंज स्थित काहूकोठी में अपार्टमेंट में एक फ्लैट से रविवार लोगों को तेज दुर्गंध महसूस हुई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद खिड़की से अंदर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए। पड़ोस में रहने वाले सुपरवाइजर का शव फांसी पर लटक रहा था।

फतेहपुर का रहने वाला था, 8 महीने पहले हुई थी शादी  

पुलिस का कहना है कि मूलरूप से फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के केवई गांव के रहने वाले 27 साल के जितेंद्र की शादी लगभग 8 महीने पहले हुई थी। बीते करीब 6 साल से वह काहूकोठी की एक कंपनी में सुपरवाइजर था। अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर एक फ्लैट में वह अपनी पत्नी दुर्गा के साथ रहता था। कंपनी के काशी प्रसाद शर्मा ने बताया है कि वह बीती 30 अगस्त को यह कहकर गया था कि थोड़ी देर के लिए जा रहा था। उन्होंने कहा कि शायद उसका अपनी पत्नी से झगड़ा भी हुआ था, लेकिन फिर इसके बाद वापस नहीं लौटा।

ये भी पढ़ेंः खुद दाड़ी कटवाकर बोला, ट्रेन में शरारती तत्वों ने काटी, फिर पोल खुली तो कान पकड़कर मांगी माफी..

उधर, न लौटने पर पत्नी ने फतेहपुर में परिजनों को सूचना दी। इसके बाद उसके पिता राजकुमार तिवारी व अन्य रिश्तेदारों ने रात में ही आकर पहले उसकी हर तलाश की। बाद में शनिवार को रात में जितेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी। बाद में बहू को साथ लेकर फतेहपुर चले गए। रविवार को फ्लैट से तेज दुर्गंध ने सारा राज खोल दिया। उधर, मामले में सिरकी मोहाल चौकी प्रभारी दिनेश यादव तथा क्लक्टरगंज इंस्पेक्टर भोलू सिंह भाटी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में 88 साल की बुजुर्ग महिला तस्कर गिरफ्तार, 16 ग्राम हेरोइन हुई बरामद