Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ग्राम प्रधान समेत 10 के खिलाफ छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा

UP : fraud case against 4 including DIG in Lucknow

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले एक ग्राम प्रधान समेत 10 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला बिसंडा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। पीड़ित महिला ने अपनी बहू, उसके ग्राम प्रधान पिता और बाबा समेत 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए 3 अज्ञात के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़ा गांव की रहने वाली वृद्धा चंदा देवी गांव में रहकर खेती का काम कराती हैं।

ये हैं आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

उनका आरोप है कि वह अपने बेटे कुलदीप और उसकी पत्नी पूजा को वर्ष 2019 में चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर चुकी हैं। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि वह 27 मई को घायल पति को देखने लखनऊ गई हुईं थीं। उनका कहना है कि पड़ोसियों ने बताया कि उनकी छोटी बहू पूजा अपने ग्राम प्रधान पिता जुगुल किशोर पटेल, पत्नी और बाबा रामशरण समेत 12-13 लोगों के साथ बंदूकें लेकर उनके घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP : जेल गए महिला दरोगा-होमगार्ड, दो कारोबारी भी गिरफ्तार, सेक्स रैकेट संचालिका संग वसूली का बड़ा गेम खुला 

वहां ताला तोड़कर घर में रखा सामान फेंक दिया। लखनऊ से लौटने पर पीड़िता को आरोपियों ने मारापीटा, उनसे अभद्रता करते हुए नगदी और जेवर लूट लिए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट लिखी है। बिसंडा थाना निरीक्षक कृष्ण कुमार पांडेय का कहना है कि पूजा पटेल ने कुछ महीने पहले अपने जेठ प्रदीप के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा लिखाया है। पूजा के पति की मौत हो चुकी है। वह 3 साल की बच्ची के साथ मायके में रहती है।

ये भी पढ़ें : बांदा नगर पालिकाध्यक्ष मोहन साहू के निर्देश पर चला सफाई अभियान, लोगों ने ली राहत की सांस