Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हिंदू युवा वाहिनी लिखी स्कार्पियो की टक्कर से व्यवसाई की मौत

accident

समरनीति न्यूज, बांदाः रविवार की शाम को बबेरू कस्बे से बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे युवक को तेज रफ्तार स्कार्पियों ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं चालक स्कार्पियों छोड़कर मौके से भाग निकला। आनन-फानन में पुलिस और परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने स्कार्पियों को कब्जे में ले लिया है। बताते हैं कि हादसे करने वाली गाड़ी पर हिंदू युवा वाहिनी लिखा हुआ था। पुलिस पता कर रही है कि गाड़ी किसकी है।

बबेरू में हादसा, पुलिस के कब्जे में स्कार्पियो

बताया जाता है कि कमासिन थाना क्षेत्र के गांव छिलोलर निवासी विनय त्रिपाठी (31) पुत्र स्व. ओमकार नाथ त्रिपाठी कमासिन कस्बे में ऑटो पार्ट्स की दुकान करते थे। रविवार शाम वह किसी काम से बबेरू आए थे। वहां से काम निपटाकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उनको स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां परिजन और परिचित लोग भी पहुंच गए।

घायल ने जिला अस्पताल में तोड़ दिया दम

परिवार के लोग उनको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। उधर, मृतक बड़े भाई अनिल त्रिपाठी ने बताया है कि टक्कर मारने वाली स्कार्पियो एक हिंदू युवा वाहिनी नेता की है। बताया कि टक्कर मारने के बाद स्कार्पियों पर सवार तीन लोग भाग निकले हैं। स्कार्पियों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उधर, थाना प्रभारी शशि पांडे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हादसे में शामिल स्कार्पियों कब्जे में ले ली गई है। उसपर हिंदू युवा वाहिनी की नेम प्लेट लगी थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अयोध्या फैसले के बाद भड़काऊ टिप्पणी करने वाले 3 पर मुकदमा, 1 गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः बांदा, जहां ‘फैसले’ पर भारी पीढ़ियों के रिश्ते तो मस्जिद के मुतवल्ली संग बीजेपी-विहिप नेताओं के ढहाके