Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व विधायक ब्रजेश प्रजापति की प्रापर्टी पर चल सकता है बुलडोजर, बीडीए ने दिया नोटिस..

Banda MLA sent letter to Prime Minister-Chief Minister

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : चुनाव से ठीक पहले भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक ब्रजेश प्रजापति की मुश्किलें बढ़ रही हैं। बांदा विकास प्राधिकरण ने तिंदवारी के पूर्व विधायक को नोटिस देकर बिना नक्शा पास कराए भवन निर्माण मामले में कार्रवाई की चेतावनी दी है। इस नोटिस में बीडीए ने पूर्व विधायक को उनके 4 मंजिला मकान और कार्यालय के अवैध निर्माण का ब्यौरा दिया है। खबर सामने आने के बाद शहर में चर्चा तेज हो गई है। बताते चलें कि बीडीए ने अभी हाल ही में कुछ दुकानों को सील भी किया है।

पूर्व विधायक ने खुद अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया नोटिस

साथ ही 7 अप्रैल को पेश होने के निर्देश दिए हैं। कहा है कि अगर वह अपने निर्माण के संबंध में सही जानकारी नहीं दे सके, तो बिल्डिंग को ढहा दिया जाएगा।

Bulldozer can run on property of former MLA Brajesh Prajapati in Banda, BDA has given notice

बीडीए ने 7 अप्रैल को पेश होने को कहा, बिना नक्शे निर्माण का मामला

बीडीए के इस नोटिस को पूर्व विधायक ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही सरकार पर तंज भी कसा है। बीडीए सचिव ने नोटिस जारी करते हुए पूर्व विधायक से कहा है कि बिना नक्शा स्वीकृत कराए उनके द्वारा शहर के बिजली खेड़ा में भवन निर्माण कराया गया है। यह भवन निर्माण कई मंजिला है।

ये भी पढ़ें : यूपी बोर्ड पेपर लीक मामले में डीआईओएस और पत्रकार समेत 17 गिरफ्तार  

बीडीए ने कहा है कि पूर्व विधायक द्वारा बिना नक्शा पास कराए असंवैधानिक रूप से भवन तैयार करा लिया गया। इस भवन को गिराने का आदेश क्यों न दिया जाए। बताते चलें कि पूर्व विधायक ने शहर के बिजलीखेड़ा में आफिस बनाया है। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उन्होंने बीजेपी छोड़कर सपा ज्वाइन की थी। 9 मार्च को मतगणना से पहले सपाइयों ने ईवीएम सुरक्षा के नाम पर हंगामा किया था। इस दौरान पूर्व विधायक प्रजापति ने डीएम बांदा की गाड़ी रोकी थी। डीएम से उनकी बहस भी हुई थी।

ये भी पढ़ें : #Accidente : बांदा में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में कोहराम