Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

BJP सांसद सुब्रत पाठक पर पुलिस से मारपीट का मुकदमा, अखिलेश यादव ने पूछा गिरफ्तारी कब..?

BJP MP threatens sub-inspector, will burn him alive–then after reaching the outpost, he is also beaten, FIR

सुभाष शुक्ला, लखनऊ : कन्नौज में देर रात अपहरण के आरोपी को छुड़ाने के लिए चौकी का घेराव और पुलिस से मारपीट हुई थी। भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ वहां तैनात पुलिस कर्मियों से मारपीट, चौकी प्रभारी की पिटाई और जलाने की धमकी का मुकदमा हुआ है। पुलिस ने सांसद समेत 10 नामजद और 40-42 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। मामला तूल पकड़ रहा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सवाल उठाया है कि आरोपी सांसद की गिरफ्तारी कब होगी। उधर, सांसद ने प्रेसवार्ता करते हुए अपना पक्ष रखा है। सांसद ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं।

उन्नाव के युवक के अपहरण आरोपियों से जुड़ा मामला

दरअसल, सदर कोतवाली के मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने शनिवार को सांसद समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है, जिसमें कहा गया है कि वह शुक्रवार रात करीब 12 बजे उपनिरीक्षक सुरेश शुक्ला, कांस्टेबल सुभाष के साथ मंडी गेट पर थे।

BJP MP threatens sub-inspector, will burn him alive–then after reaching the outpost, he is also beaten, FIR

इसी बीच तलैया चौकी प्रभारी का फोन आया। बताया कि उन्नाव पुलिस ने अपहरण के एक मामले में दबिश देकर 5 अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस मदद भी मांगी गई।

ये भी पढ़ें : बांदा में चार बहनें डूबीं-दो की मौत, क्या अवैध खनन वजह ?

रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों को लेकर जैसे ही उन्नाव पुलिस रवाना हुई, तभी शहर के अवनीश, पुष्पेंद्र प्रजापति, नयन मिश्रा, विजय पांडेय, सूरज राजपूत चौकी पहुंचे। इन लोगों ने पुलिस टीम से धक्का-मुक्की करते हुए आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया। आरोप है कि इन लोगों के पक्ष में सांसद सुब्रत पाठक का फोन आया। स्पीकर आन था और फोन पर सांसद उनको गालियां देने लगे।

BJP MP threatens sub-inspector, will burn him alive–then after reaching the outpost, he is also beaten, FIR

दरोगा का आरोप है कि सांसद ने कहा कि पुलिस टीम को 15 मिनट में वापस बुला लो, नहीं तो मंडी पहुंचकर तुझे आग लगा दूंगा। कहा कि इसके कुछ ही देर बाद सांसद पाठक मौके पर आए और उनका कॉलर पकड़कर गाली-गलौज शुरू करते हुए मारपीट करने लगे।

सांसद ने प्रेसवार्ता में रखा अपना यह पक्ष

इस बीच कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। एसपी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उधर, सांसद सुब्रत पाठक ने इस मामले में प्रेसवार्ता की है। सांसद का कहना है कि निकाय चुनाव में पुलिस ने बसपा की मदद की थी। इसकी शिकायत उनके द्वारा मुख्यमंत्री से की गई थी। अब पुलिस इसका बदला ले रही है। वह कार्यकर्ताओं की पिटाई की जानकारी पर मंडी चौकी गए थे।

ये भी पढ़ें : चाची ने भतीजे को कुल्हाड़ी से काटा, खुद बताई हत्या की यह वजह..

चाची ने भतीजे को कुल्हाड़ी से काटा, खुद बताई हत्या की यह वजह..