Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के सदर विधायक ने विधानसभा में मजबूती से उठाए जनहित के मुद्दे

Banda Sadar MLA raised these issues in assembly

समरनीति न्यूज, बांदा : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने शहर के विकास के लिए कुछ खास मुद्दों को विधानसभा में जोरदार ढंग से उठाया। उन्होंने क्षेत्र के विकास एवं जनहित के कई विषयों पर विधानसभा की कार्यवाही में प्रमुख रूप से रखा है। सदर विधायक के प्रतिनिधि रजत सेठ ने इस बारे में जानकारी दी। बताया है कि बांदा नगर की जनता को आए दिन जाम की समस्या के साथ सड़कों पर अतिक्रमण का सामना करना पडता है।

सड़कों के सौंद्रीयकरण और चौड़ीकरण का मुद्दा भी उठाया

इसको लेकर सदर विधायक द्वारा नगर पालिका क्षेत्र की प्रमुख सड़कों के चौड़ीकरण, सुदृणीकरण एवं सौंद्रीयकरण की मांग की गई है। विधानसभा क्षेत्र के नदी किनारे तटीय इलाकों में सिंचाई की समस्या को देखते हुए ग्राम गंछा में पंप कैनाल की स्थापना की मांग की है। गन्ना मिल की स्थापना जिले में कराने की भी मांग उठाई है। ताकि क्षेत्रीय किसानों को अपनी फसल बेचने में आसानी हो। साथ ही शिक्षा मित्रों का मानदेय 10 हजार से बढ़ाकर 20 हजार करने की मांग की है। राजकीय जिला अस्पताल नवीन भवन में प्रस्तावित 300 बेड के अस्पताल को जल्द शुरू कराने के मुद्दे को भी उठाया है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा की बड़ी खबर सबसे पहले ! कानपुर से जिंदा लौटी बांदा की नदी में मृत मिली महिला, पोस्टमार्ट में हुई थी हत्या की पुष्टि 

ये भी पढ़ें : Update : बांदा शहर में कुछ देर पहले गोली चली, घायल कानपुर रेफर