Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रफ्तार ने छीनी दो जिंदगियां, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज एक ट्रैक्टर ट्राली और टेंपों के अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इनमें से एक हादसा शुक्रवार सुबह, जबकि दूसरा गुरुवार रात का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के कुलकुम्हारी गांव निवासी सत्येंद्र गुरुवार को अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ अपने बेटे रामविलास का दहिनवारा संस्कार करने कालिंजर के सिधौरा गांव गए थे।

तेज रफ्तार में अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर ट्राली और टेंपो  

शुक्रवार को संस्कार पूर्ण होने पर सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली से लौटकर घर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गिरवां क्षेत्र के बहोरवापुरवा के पास ट्रैक्टर की स्टेयरिंग फेल हो गई। इससे चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया। ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे जाकर पलटा खा गई। इससे सभी लोग ट्राली के नीचे दब गए। उसपर सवार बदलुवा (50) की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः ‘टिकट नहीं तो दल नहीं’ की राजनीति में माहिर ‘बीड़ी किंग’ श्यामाचरण के पास न उपलब्धियां- न जनाधार, मात्र गठबंधन ही सहारा

हमीरपुर के टेढ़ा गांव निवासी महिला रामभवानी (40), छतरपुर (एमपी) के परेई गांव निवासी महिला बुधिया (40), मटौंध के मोहनपुरवा निवासी महिला सुशीला (21), निर्मला (24), सुनैना (14) तथा कानपुर के घुरऊपुर निवासी महिला तिलका (40), बिलवई निवासी फूला (32) गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी तरह एक अन्य हादसे में बिसंडा के कोर्रही गांव निवासी भेला खां (38) पुत्र सुल्तान खां गुरुवार शाम टेंपो में डीजल डलवाने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो चला रहा भेला टेंपो के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः हाल-ए-बुंदेलखंड-2019ः सरकारें बदलीं-वादे बदले, नहीं बदले तो गरीब और किसान के हालात