Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

‘खाली हाथ’ आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने छोड़ी पार्टी

आशुतोष, आम आदमी पार्टी के नेता। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी खुद आशुतोष ने ट्विट करके दिया है। हांलाकि आम आदमी पार्टी अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। सूत्रों का कहना है कि राज्यसभा की टिकट न मिलने की वजह से आशुतोष काफी निराश थे।

राज्यसभा का टिकट न मिलने के बाद से खुद को खाली हाथ महसूस कर रहे थे आशुतोष 

हांलाकि आशुतोष ने इस्तीफे की वजह को बेहद निजी बताया है लेकिन दिल्ली के राजनीतिक गलियारे में इस बात की खूब चर्चा है कि उपरी श्रेणी के ज्यादातर नेताओं को आप में कुछ न कुछ मिला। लेकिन आशुतोष इतने बड़े नेता होने के बावजूद खाली हाथ रहे। सूत्र बताते हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा में दो बाहरी लोगों को भेजा। लेकिन आशुतोष को जगह नहीं दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और आयुष्मान भारत की सौगात

सूत्रों का कहना है कि तभी से आशुतोष के मन में कहीं न कहीं भारी निराशा थी और वे इसे अपनी उपेक्षा के तौर पर देख रहे थे। उधर, पार्टी छोड़ चुके कुमार विश्वास ने आशुतोष के इस्तीफे पर फिर आम आदमी पार्टी पर तगड़ा हमला बोला है। कुमार ने ट्विट करते हुए लिखा है कि आम आदमी पार्टी में एक षड़यंत्र के तहत पुराने इमानदार साथियों को हटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः चार सीएम के समर्थन से गदगद केजरीवाल बोले, मोदी के हाथ में सुरक्षित नहीं लोकतंत्र

वहीं आम आदमी पार्टी के लिए आशुतोष के जाने को बड़े नुकसान के तौर पर देखा जा रहा है। कितना नुकसान हुआ है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। लेकिन अभी आम आदमी पार्टी की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।