Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कथित भाजपा नेता बिकवा रहा अवैध शराब, जिपं से जुड़े तार..

Over-rate liquor sold from city to village in Banda, Excise officer hidden in 'target sheet'
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के मवई में भाजपा का एक छुट्भैय्या नेता काफी चर्चा में है। सूत्रों का कहना है कि यह नेता अवैध रूप से दारू बिकवा रहा है। इस कथित नेता के जिला पंचायत से तार जुड़े हैं। दरअसल, बड़े नेताओं के आसपास पिछलग्गू बनकर घूमते दिखाई देने वाले इस नेता की क्षेत्रीय लोगों पर रौब झाड़ने की भी शिकायतें हैं।

एसपी अभिनंदन ने पकड़ा था बड़ा गड़बड़झाला

कुछ महीने पहले तत्कालीन एसपी अभिनंदन के निर्देशन में मवई स्थित एक शराब ठेके पर छापा मारकर पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री और बिक्री का बड़ा भंडाफोड़ किया था। हालांकि, उस समय आबकारी विभाग के अधिकारियों की पोल भी खुली थी। तत्कालीन डीओ आबकारी

बांदा में बेरोक-टोक शराब का काला धंधा, पुलिस कार्रवाई पर भी आबकारी के ‘साहबों’ को होता ऐतराज

को उच्चाधिकारियों ने फटकारा भी था। जिस शराब ठेके पर अवैध बिक्री और दारू पकड़ी गई थी। बोतलों की सील भी खुली मिली थी। तब देशी शराब का यह ठेका सील कर दिया गया था। सूत्र बताते हैं कि फिर इसी छुटभैय्ये नेता ने दलाली करके दाएं-बाएं करके ठेका खुलवाने का काम किया। क्षेत्रीय लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इसी कथित नेता ने भूमिका निभाई थी। अब फिर मवई में अवैध शराब की बिक्री तेज हो गई है। पार्टी के नाम पर यह छुट्टभैय्या नेता भरपूर मनमानी कर रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा डीआईजी समेत यूपी में 15 आईपीएस के तबादले, कई एसपी भी बदले, पढ़िए पूरी लिस्ट..