Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से कानपुर जा रही बस फतेहपुर में ट्रक से टकराई, 15 घायल

15 bus passengers injured to going from Banda to Kanpur collides with truck in Fatehpur

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुरः बांदा के कमासिन से कानपुर जा रही प्राइवेट बस फतेहपुर जिले में ट्रक से टकरा गई। आमने-सामने हुई इस टक्कर में बस सवार 15 यात्री घायल हो गए। बस में कुल 35 यात्री सवार थे। बताते हैं कि यह हादसा कोहरे के चलते हुआ। दोनों वाहन चालक सामने से आ रहे वाहनों को नहीं देख सके। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात चालू कराया। बताया जाता है कि फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ-बिंदकी मार्ग में चंदौरा मोड़ के पास बांदा की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

15 bus passengers injured to going from Banda to Kanpur collides with truck in Fatehpur

बांदा के कमासिन से कानपुर जा रही थी प्राइवेट बस

बस चालक शिवप्रसाद करीब (45) समेत 15 यात्री घायल हो गए। बस 35 यात्रियों को लेकर बिंदकी होते हुए बांदा के कमासिन से कानपुर जा रही थी। सुबह करीब सवा आठ ललौली थाने चंदौरा गांव के पास बांदा-कानपुर हाइवे पर बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बेटों से परेशान बुजुर्ग ट्रेन के आगे कूदा, जान बची-ऊंगलियां कटीं

हादसे में बस यात्री संजय विश्वकर्मा (25) निवासी तिकवापुर थाना सजेती, कानपुर तथा मोनू (20) निवासी बबेरू, बांदा समेत करीब 15 यात्रियों को चोटें आईं। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। एसओ केशव वर्मा और चौकी इंचार्ज किशन सिंह ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। 35 यात्रियों में अधिकतर मामूली रूप से घायल पास में ललौली थाने के बंधवा चौराहे पहुंचे और वहां से रोडवेज बस पकड़कर बिंदकी व कानपुर चले गए। यात्रियों में दहशत का माहौल रहा।

ये भी पढ़ेंः पुलिस विभाग में इतिहास बनी 70 साल पुरानी थ्री नॉट थ्री राइफल, अब इंसास-एसएलआर मिलीं