Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली में दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या, “एक खास” जानने वाले के इर्द-गिर्द शक की सुईं

 

दिल्ली में कैंट मेट्रो से आरपीएफ बरार कालोनी जाने वाली सुनसान सड़क पर पड़ा मेजर की पत्नी का शव।

नई दिल्लीः दिल्ली में एक मेजर की पत्नी की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारे शव को सड़क पर डालकर चले गए। पुलिस ने लावारिस हालत में शव को बरामद किया। पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे मेजर ने शव की पहचान पत्नी शैलजा दिवेदी के रूप में की है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि हत्या किसी जानने वाले ने ही की है जो मेजर की पत्नी को कार से लेकर हत्या वाली जगह तक पहुंचा था। उधर, मेजर का कहना है कि उनकी पत्नी सुबह उन्हीं की आर्मी की गाड़ी से आरआर हास्पिटल फिजियोथेरेपी कराने गई थीं। इसके बाद उनका शव मिला।

बताते हैं कि दिल्ली कैंट में तैनात मेजर अमित दिवेदी की पत्नी शैलदा दिवेदी अपने पति की आर्मी की गाड़ी से आरआर हास्पिटल फिजियोथेरेपी कराने निकली थीं। उनको अस्पताल छोड़कर आर्मी की गाड़ी वापस लौट आई थी। बाद में मेजर ने जब पत्नी के मोबाइल पर काल किया तो वह स्विच आफ गया। मेजर उनको तलाशने अस्पताल पहुंचे तो वह वहां नहीं थीं।

 

मेजर की पत्नी का शव मिलने के बाद मौके पर जांच-पड़ताल करती दिल्ली पुलिस।

 

इसी बीच दिल्ली कैंट मैट्रो स्टेशन के पास पुलिस को राजधानी के नारायणा इलाके में शनिवार दोपहर एक अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना था कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी।

डीसीपी वेस्ट, विजय कुमार ने बताया कि मेजर ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट नारायणा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने उनको महिला के बारे में जानकारी दी। मेजर ने महिला की पहचान अपनी पत्नी के रूप में कर ली है।

पुलिस का कहना है कि हत्या करने वाला व्यक्ति महिला का जानने वाला लग रहा है क्यों कि वही कार से उनको मेट्रो से आरपीएफ बरार कालोनी वाली सुनसान सड़क पर पहुंचा था।मृतका के पति मेजर अमित ने एक दूसरे मेजर पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस का कहना है कि हास्पिटल के सीसीटीवी फुटैज और काल रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। मृतका शैलजा को उक्त मेजर के साथ देखा गया है। दोनों में बातचीत भी हुई है।