Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर हादसा, मां-बेटे समेत 3 की मौत, 3 घायल

हादसे की कार को क्रेन से हटाता कर्मचारी।

समरनीति न्यूज, उन्नावः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के सुबह एक कार के तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने के कारण मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पहले सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर तीनों को लखनऊ भेज दिया गया।

बताते हैं कि पुराना हनुमान मंदिर, अलीगंज (लखनऊ) के महंत गोपालदास जयपुर से करीब 4 कुंतल की शनिदेव की मूर्ति लेकर छह लोगों के साथ शुक्रवार रात लखनऊ के लिए निकले थे। कार जब औरास थाना क्षेत्र से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सई नदी के किनारे अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में मैनपुरी निवासी निरुपमा देवी पत्नी (35) नगाराम और उनका 10 वर्षीय पुत्र व बेटियां लिटिल और खुशी सवार थी।

अस्पताल में भर्ती हादसे में घायल।

हादसे में निरुपमा और उनके बेटे तथा कार चला रहे गजेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि महंत और निरुपमा की दोनों बेटियां घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को औरास पीएचसी में भर्ती कराया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। घायलों को पीएचसी से गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कार चालक की पहचान लखनऊ निवासी गजेंद्र उर्फ अनिल यादव के रूप में हुई है।