Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में खाई में पलटकर धू-धूकर जली कार, दो लोग थे सवार

Uncontrolled car burns after falling into a ditch in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक अनियंत्रित कार तेज रफ्तार में खाई में जा गिरी। इसके बाद कार में आग लग गई और वह धू-धूकर जल उठी। कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि, गाड़ी पूरी तरह से नष्ट हो चुकी है। कार की हालत देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि उसमें सवार लोग बचे होंगे।

बाल-बाल बचे कार सवार दोनों लोग

बताया जाता है कि बांदा जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के रामनगर पुल पर मध्य प्रदेश धरमपुर से आ रही कार बेकाबू कार खाई में जा गिरी।

Uncontrolled car burns after falling into a ditch in Banda

इसके बाद कार में आग लग गई और वह धू-धूकर जल उठी। अच्छी बात यह रही कि कार सवार दोनों लोग आग लगने से पहले ही कार से बाहर निकल आए थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया। वहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा डीएम अमित बंसल ने चार्ज संभाला, कही बड़ी बात..

घायलों की पहचान कालिंजर के सौंता गांव निवासी कैलाश वर्मा (36) पुत्र हीरालाल तथा अतर्रा के गुमाई गांव निवासी महेश वर्मा (35) पुत्र सिपाही लाल के रूप में हुई है। दोनों मध्य प्रदेश के अजयगढ़ से मारुति कार से कालिंजर से लौट रहे थे। नरैनी कोतवाली क्षेत्र के रामनगर गांव स्थित बागै नदी पुल के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद उसमें आग लग गई। दोनों ने कार से कूदकर जान बचा ली। नरैनी कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों घायल ठीक हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में व्यवसाई की पत्नी समेत हादसे में मौत, 25 को थी बेटी की शादी