Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

रायबरेली में सोनिया गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा-सत्ता के लिए लांघ दीं सभी मर्यादाएं

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचीं सोनिया गांधी ने सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला है। अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि ‘सबसे बड़े दुर्भाग्य की बात (चुनाव प्रक्रिया को लेकर) ये है कि सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दी गईं।

वोटरों को रिझाने के लिए अपनाए सभी तरह के हथकंडे 

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने चुनाव प्रक्रिया पर भी संदेह जताते हुए कहा कि ‘बीते कुछ सालों में हमारी चुनाव प्रक्रिया को लेकर कई तरह के संदेह पैदा हो गए हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव को ही लें। चुनाव में वोटरों को रिझाने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपनाए गए। सोनिया ने कहा कि सभी को पता है कि चुनाव के दौरान जो हुआ उसमें क्या-कुछ नैतिक था और कितना अनैतिक।

ये भी पढें:गरजीं सोनिया, कहा कि कौन कहता है कि हमारे पास संख्या नहीं

मालूम हो पूरे चुनाव के दौरान कांग्रेस ने चुनाव आयोग के कामकाज की आलोचना की थी। कांग्रेस ने चुनाव आयोग में पीएम मोदी के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज कराई थी लेकिन हर मामले में आयोग ने पीएम को क्लीन चिट दी थी। चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उनके बयानों के मामले में कुल छह बार क्लीन चिट दी थी। चुनाव आयोग के कामकाज पर भी खूब सवाल उठे थे।