Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने लगाया बूथ कैपरिंग कराने का आरोप, वृद्ध महिला का वीडियो दिखाया..

समरनीति न्यूज, डेस्क: केंद्रीय मंत्री स्मृति व अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार ईरानी ने कांग्रेस पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने एक महिला का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बोल रही है कि मुझसे जबरदस्ती कांग्रेस को वोट दिलवाया गया है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पांचवें चरण में 51 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस चरण में अमेठी और रायबरेली की सीटों पर सबकी नजरें हैं, क्योंकि इस बार राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच कांटे की टक्कर  की उम्मीद है।

राहुल के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ रहीं हैं स्मृति  

स्मृति अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। आज अमेठी में मतदान हो रहा है।स्मृति ने आरोप लगाया है कि एक बुजुर्ग महिला से जबरदस्ती कांग्रेस के निशान वाले बटन को बदवाया गया। इस वीडियो को अमेठी के बीजेपी आईटी सेल के संयोजक ने शेयर किया है, जिसे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शेयर कर राहुल गांधी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से संज्ञान लेने को कहा है। 

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी का बीजेपी पर अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार बांटने का आरोप, स्मृति पर भी हमला..

स्मृति ईरानी ने जिस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है, उसमें एकबुजुर्ग महिला कैमरे के सामने कहती है ‘हाथ पकड़कर हमार जबरदस्ती पंजा पर धर दिहिन (हम देहे जात रहिन कमल पर (कमल पर देना चाहती थी, जबरदस्ती पंजा पर डलवा दिया) हम धरे जात रहिन कमल पर, मगर अपने हाथे पंजा पर दबा दिहिन।’ बीजेपी नेता विवेक महेश्वरी ने इस वीडियो के साथ जानकारी भी दी है कि यह मामला गौरीगंज के गूजरटोला बूथ नंबर 316 का है जहां पीठासीन अधिकारी ने जबरदस्ती कांग्रेस को वोट डलवा दिया। हालांकि, यह वीडियो कितना सही है और कितना गलत, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ेंः हलफनामे से खुला स्मृति ईरानी का यह बड़ा ‘राज’, तो कांग्रेस ने ऐसे गाना गाकर बोला हमला..