Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में ट्रक-कार की टक्कर में 7 की जिंदा जलकर मौत

Seven people killed by burning alive in a car-truck collision in Unnao

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नावः जिले में आज रविवार देर शाम करीब साढ़े 7 बजे करीब आगरा एक्सप्रेस-वे के पास एक ट्रक और मारुति वैन कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। तेज रफ्तार में हुई टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। दोनों ही गाड़ियां धू-धूकर जल उठीं। आग इतनी तेजी से फैली कि कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई। एक घंट तक बचाव कार्य चलाया गया। गाड़ियों की आग बुझाई गई। इसके बाद कार में फंसे शवों को निकालने के लिए गाड़ी को काटा गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा। वहीं वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

Seven people killed by burning alive in a car-truck collision in Unnao

कार-ट्रक की तेज टक्कर के बाद लगी आग

बताया जाता है कि ट्रक हरदोई से सरसों का तेल लेकर उन्नाव जिले के बांगरमऊ कस्बा जा रहा था। वहीं बांगरमऊ की ओर से मारुति वैन सवार सात लोग हरदोई के लिए जा रहे थे। दोनों वाहनों में हरदोई-बांगरमऊ रोड पर स्थित आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार में आमने-सामने टक्कर हो गई। तेज धमाके के साथ कार और ट्रक धू-धूकर जल उठे। आग इतनी तेजी से फैली कि कार सवार किसी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। कार का गेट लाक था और शीशे भी बंद थे। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार धू-धूकर जल रही थी।

Seven people killed by burning alive in a car-truck collision in Unnao

मृतकों की अबतक नहीं हुई कोई पहचान

आसपास के लोग मदद को पहुंचे, लेकिन चाहकर भी कुछ कर नहीं सके। जानकारी होने पर सीओ गौरव त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कराया। दमकल की गाड़ियों ने बचाव कार्य किया। कार में सवार सभी सात लोगों की जलकर मौत हो गई। मरने वालों के शवों की पहचान नहीं हो सकी है। कार किसी अंकित बाजपेयी नाम के व्यक्ति की बताई जा रही है। सीओ गौरव त्रिपाठी का कहना है कि कार सवार लोगों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। कार के नंबर के सहारे उसके मालिक की पहचान की जा रही है, ताकि पता किया जा सके कि कार किसकी थी। वहीं ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हैं।

ये भी पढ़ेंः ब्रैकिंग न्यूजः अभी-अभी हाइवे पर ट्रक-कार की टक्कर के बाद लगी आग, कई के मरने की आशंका

ये भी पढ़ेंः कानपुर के जूही में प्लास्टिक और फर्नीचर के कारखानों में आग लगी