Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः पीएसी (PAC) की गाड़ी-ट्रक की टक्कर, 1 जवान की मौत और कई गंभीर

pac truck accident in chandoli

समरनीति न्यूज, लखनऊ/चंदौलीः आज बुधवार को चंदौली में हुए सड़क हादसे में पीएसी (PAC) की गाड़ी और ट्रक की टक्कर से एक जवान की मौत हो गई। वहीं कई पीएसी जवान घायल हो गए हैं। इन जवानों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घायलों में गंभीर हालत वाले जवानों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि हादसा चंदौली की सदर कोतवाली के फुटिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। वहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर 36वीं वाहिनी पीएसी की गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद पीएसी की गाड़ी पलट गई और जवान उसके नीचे दब गए। घटना के बाद जिला जज सौरभ श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों ने हादसे और घायलों के बारे में जानकारी ली है।

बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए गए घायल जवान

बताया जाता है कि नवीन मंडी समिति के कैंप से पीएसी के जवान आज सुबह न्यायालय ड्यूटी के लिए अपने ट्रक से जा रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान फुटिया गांव के पास हाइवे पर डिवाइडर कट पर अचानक डीसीएम वाला सड़क पार करने लगा। तभी पंजाब से फल लादकर बिहार जा रहा एक ट्रक अचानक दूसरे लेन में आ गया और पीएसी की गाड़ी में टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः एबीएसए नपे, किरकिरी के बाद शिक्षिकाओं से दुल्हनों को सजवाने वाला निर्देश हुआ रद्द

इस हादसे में पीएसी जवान लक्ष्मण राम (50) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जवान गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के अमरुपुर के रहने वाले थे। घायल जवानों में सुनील सिंह (48), हेमचंद्र यादव (58), ऋषिदेव गुप्ता (47), श्रीप्रकाश राम (50), जितेंद्र कुमार (34), सुनील सिंह (24), संजीव कुमार (41) शामिल हैं। बताते हैं कि हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः कन्नौज में भयानक हादसा, जिंदा जले 20 यात्री, 21 अस्पताल में भर्ती, पीएम-सीएम ने जताया दुख