Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

अब बरेली जेल में कटेंगी आजम खां की रातें, पत्नी-बेटा सीतापुर कारागार में ही..

Now a few days Azam Khan will live in Bareilly jail and his wife and son in Sitapur jail

समरनीति न्यूज, लखनऊः रामपुर के सपा सांसद आजम खां का पता सीतापुर जेल से भी बदल गया है। अब उनकी आने वाली दो रातें बरेली कारागार में कटेंगी। वहीं उनकी पत्नी और बेटा सीतापुर जेल में रहेंगे। गुरुवार को रामपुर की अदालत में पेशी पर सीतापुर जेल से ले जाए गए आजम खां को बरेली की जेल भेज दिया गया। हालांकि अदालत की ओर से ऐसा कोई आदेश नहीं था। इस मामले में अधिकारियों का कहना था कि डीआईजी जेल के आदेश पर ऐसा किया गया है।

पत्नी-बेटा रहेंगे सीतापुर जेल में ही बंद

बताया जाता है कि गुरुवार को सपा सांसद आजम खां को सीतापुर जेल से रामपुर अदालत पेशी पर ले जाया गया था। वहां से पेशी के बाद उनको बरेली जेल भेज दिया गया, जबकि पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को सीतापुर जेल में ही रखा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः सपा सांसद आजम खां भू-माफिया घोषित, एक सप्ताह में जमीन कब्जाने के 13 मुकदमें..

बताते चलें कि सपा सांसद आजम ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ 26 फरवरी को कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। उनके खिलाफ कई दर्जन मुकदमें विचाराधीन हैं। गुरुवार को उनके उपर इन्हीं मुकदमों में पेशी थी। एसपी शगुन गौतम का कहना है कि आजम की 5 से 7 मार्च तक लगातार कोर्ट में पेशियां हैं। ऐसे में आजम को सीतापुर से बार-बार रामपुर लाने में दिक्कत होती। लिहाजा उनको डीआईजी जेल ने आदेश पर बरेली जेल भेज दिया गया है। वहां 7 मार्च की सुबह तक उनको रखा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः आजम खां, पत्नी और बेटे समेत जेल भेजे गए, अदालत में 2 मार्च को सुनवाई