Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः मासूम ने रोती आंखों से देखा मां का कत्ल, फिर रो-रोकर बताई भयानक दास्तां

Nephew brutally murdered aunt in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में हुई एक ह्रदयविदारक घटना में एक युवक ने अपनी चाची की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में हुई। हत्यारे ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी चाची का गला आरी से रेतकर उनकी हत्या की। हत्या का चौंकाने वाला पहलू यह है कि मासूम बच्चे ने अपनी मां की हत्या की इस वारदात को अपनी आंखों से रोते-बिलखते देखा। बाद में उसी ने पुलिस को पूरी घटना बताई। बच्चे ने पुलिस को बताया कि हत्या उसी के चचेरे भाई ने की है। आरोपी ट्रक ड्राइवर बताया जा रहा है।

बच्चे की चीख सुनकर पहुंचे थे पड़ोसी 

हत्या का कारण पुलिस पैसों के लेन-देन को बता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस मौके पर जांच-पड़ताल में जुटी है। पुलिस की एक टीम हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।

अवैध संबंध-लेन-देन बता रहे कारण   

बताया जाता है कि घाटमपुर थाना क्षेत्र के गांव काटर के मजरा गुरैय्यन में धीर सिंह यादव अपनी पत्नी अर्चना (35), तीन बेटों के साथ रहती थीं। उनकी तीनों बेटों में आयुष (12) और दीपांशु (10) के साथ रहते थे। धीर के बड़े बेटे को देव प्रकाश ने गोद ले रखा था। बताते हैं कि बीती रात धीर अपने बेटे आयुष के साथ खेतों पर फसल की कटाई को गए थे। वहीं अर्चना अपने छोटे बेटे दीपांशु के साथ घर पर थीं। वह आंगन में सो रही थीं, जबकि बेटा दीपांशु कमरे में था।

पुलिस ने शुरू की हत्यारोपी की तलाश 

आधी रात को दीपांशु की चीखने की आवाज पर पडो़सी जागे और भागकर वहां पहुंचे। वहां दीपांशु बिलख रहा था और चारपाई पर महिला अर्चना का रक्तरंजिश शव पड़ा था। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। बच्चे दीपांशु ने बताया कि रात में उसका चाचा जय सिंह घर आया था। उसी ने मां का कत्ल कर दिया है। पुलिस ने आरोपी जय के पिता राजा को हिरासत में ले रखा है। सीओ रवि कुमार सिंह का कहना है कि हत्या के पीछे अवैध संबंध और लेनदेन का विवाद की बात पता चल रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। 

ये भी पढ़ेंः Lockdown: यूपी में इन 19 जिलों को बहुत राहत नहीं, योगी सरकार का फैसला

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में केजीएमयू के डाक्टर को गोली मारकर लूटा, पुलिस चेकिंग में जुटी