Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

फिरोजाबाद में दरोगा की हादसे में मौत, आगरा में थे तैनात और कन्नौज के मूलनिवासी

Daroga vijay singh file photo
विजय सिंह। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, फिरोजाबादः यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार देर रात सब इंस्पेक्टर की कार हाइवे पर डिवाइडर से टकरा जाने के कारण हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सब इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया। वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसा फिरोजाबाद जिले के मटसेना थाना क्षेत्र के दतावली गांव के पास हुआ।

खुद ही चला रहे थे कार, आगरा में थी तैनाती

बताया जाता है कि दरोगा विजय सिंह कार से आगरा से अपने घर जा रहे थे। वह खुद ही कार चला रहे थे। रास्ते में दतावली गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी ओर साइड में एक अन्य गाड़ी से जा टकराई। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः थानाध्यक्ष ने थाने में फांसी लगाई, महकमे में मचा हड़कंप

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हालत में दरोगा को यूपीडा की गाड़ी से अस्पताल भिजवाया। वहां डाक्टरों ने उनके शव को देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरोगा के निधन से महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया है कि मृतक दरोगा मूल रूप से कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव के रहने वाले थे। वह बीती रात आगरा से कार से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में महिला दरोगा के पिता को कोरोना, पूरा थाना होगा अब क्वारंटाइन