Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पुलिस को चकमा देकर बंदी फरार, सिपाही गिरफ्तार-25 हजार ईनाम

समरनीति न्यूज, कानपुरः हत्या के मामले में आरोपी एक शातिर अपराधी आज एडीजे-3 की कोर्ट में जाते वक्त सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। खुद एसएसपी ने कचहरी पहुंचकर छानबीन की। इस मामले में एक आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दो अन्य सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने फरार हुए बंदी पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है। बताते हैं कि फरार हुए बंदी पर दोनों हाथों से गोलियां चलाकर वारदात करने का आरोप है।

दो सिपाही निलंबित, फरार बंदी पर 25 हजार का ईनाम घोषित

बताते हैं कि गुरुवार को सिपाही जितेंद्र मिश्रा व सतेंद्र अपनी सुरक्षा में कानपुर के संजयनगर (नौबस्ता) के रहने वाले हत्यारोपी विक्की सोनी को जेल से पेशी पर कोर्ट लेकर पहुंचे थे। उनके साथ ग्वालटोली निवासी मोहित श्रीवास्तव नाम का बंदी भी पेशी पर लाया गया था। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 1 बजे दोनों बंदियों को लेकर पुलिसकर्मी एडीजे-3 की कोर्ट में पहुंचे। वहां पर दोनों की पेशी हुई। इसके बाद सिपाही सतेंद्र कुमार हत्यारोपी बंदी विक्की सोनी को लेकर कोर्ट से बाहर निकल आया।

ये भी पढ़ेंः फिल्मी स्टाइलः पति को पुलिस हिरासत से भगाने को हत्याभियुक्त की पत्नी ने नशीली फ्रूटी पिला 3 सिपाहियों को किया बेहोश, नाकाम

इसके बाद हत्यारोपी विक्की सोनी अधिवक्ता से मिलने उसके चेंबर में जा पहुंचा, जबकि सुरक्षा में तैनात सिपाही सतेंद्र खड़ा होकर बंदी का इंतजार करने लगा। इसी दौरान सिपाही को चकमा देकर हत्यारोपी विक्की वहां से फरार हो गया। इसके बाद सिपाही सतेंद्र के हाथ-पैर फूल गए और उसने आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी। महकमे में जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। हर जगह हत्यारोपी की तलाश की गई। हत्यारोपी फरार बंदी का कुछ पता नहीं चला और देर शाम सिपाही सतेंद्र को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं कि सिपाही सतेंद्र के खिलाफ बंदी के भागने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसः यूपी में दिनदहाड़े ICICI बैंक में डकैती, ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर लाखों लूट ले गए बदमाश