Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : राजधानी में सरेराह फायरिंग पर CM Yogi सख्त, इंस्पेक्टर गुडंबा सस्पेंड

TET-2021 : CM Yogi's tough stand, paper leakers will be punished, property will be confiscated

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक कार पर 5 से 6 किलोमीटर तक पीछा करते हुए युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दुस्साहसिक वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया था। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान पुलिस कहीं नजर नहीं आई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर सख्त रुख अपनाया है। सीएम योगी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इंस्पेक्टर गुडंबा सतीश साहू को सस्पेंड कर दिया गया है।

मामले की जांच शुरू

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने फायरिंग के इस मामले में दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। दोनों के नाम पंकज और आदित्य बताए जा रहे हैं। दोनों के पास से बाइकें भी बरामद की गई हैं। पुलिस का कहना है कि बाकी हमलावरों की तलाश की जा रही है।

यह है पूरा मामला

बताते हैं कि लखनऊ के इटौंजा स्थित नीलांश वाटर पार्क से अलीगंज के रहने वाले अभिषेक घरप लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा किया। बाद में गोलियां चलाना शुरू कर दिया। करीब 5 किमी तक युवक लगातार उनपर गोलियां चलाते रहे। पुलिस कहीं दिखाई नहीं दी। कार में सवार अभिषेक और नदीम पंचर कार लेकर भागते रहे। किसी तरह अपनी जान बचाई। गुडंबा थाने में दर्ज एफआईआर में मामला दो पक्षों में आपसी रंजिश का बताया गया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : महिला अधिकारी की हत्या में इंस्पेक्टर और पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा