Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

Big News Kanpur : जमीनी विवाद में युवक को पेट्रोल डालकर जलाया

Kanpur : Young man put petrol in ground dispute

समरनीति न्यूज, कानपुर : जिले के साढ़ साढ़ थाना क्षेत्र में एक बेहद ह्रदयविदारक घटना सामने आई है। जमीनी विवाद में दबंगों ने एक युवक को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह घटना शनिवार देर रात साढ़ क्षेत्र के चिरली गांव में हुई। जलते हुए युवक को बचाने की कोशिश में उसकी पत्नी और बेटा भी बुरी तरह से जल गए।

पिता को बचाने पहुंचा बेटा और पत्नी भी झुलसे

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बताया जाता है कि चिरली गांव के रहने वाले होरीलाल दर्जी (40) मजदूरी का काम करते हैं। यही उनके परिवार का पालन-पोषण का जरिया है। बताते हैं कि उनके घर के सामने की जमीन पर गांव के राजू सिंह राणा नाम के दबंग व्यक्ति ने कब्जा कर रखा है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, 3 गिरफ्तार

शनिवार देर रात दोनों में विवाद हो गया। इससे पहले दोपहर को भी कहासुनी हुई थी, लेकिन रात में बात और बढ़ गई। गांव वालों का कहना है कि रात में आरोपी बोतल में पेट्रोल के साथ एक पेट्रोल से भीगा बोरा लेकर वहां पहुंचा और होरीलाल के उपर डालकर आग लगा दी। होरीलाल आग की लपटों से धू-धूकर जलने लगा तो चीख-पुकार सुनकर पत्नी शांता देवी (35) व 14 साल का बेटा सत्यम उनको बचाने दौड़े।

ये भी पढ़ें : कानपुर : होटल में नर्स से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, जेई का बेटा भी शामिल

इस दौरान वे दोनों भी बुरी तरह से झुलस गए। गांव वालों ने यूपी-112 पर सूचना देते हुए आग से झुलसे होरी लाल समेत तीनों को अस्पताल भिजवाया। एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह, एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव, सीओ रवि कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने दबिशें देकर आरोपी, उसकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP STF : भारतीयों को 1 अरब का चूना लगाने वाले 4 नाईजीरियन गिरफ्तार