Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव मेडिकल कालेज में MBBS छात्र अभिषेक की संदिग्ध मौत के मामले में नगीना में सड़कों पर सैंकड़ों लोग, निकाला कैंडल मार्च

एमबीबीएस छात्र अभिषेक की संदिग्ध मौत मामले में कैंडल मार्च निकालते सैंकड़ों लोग।

नगीना/उन्नावः उन्नाव जिले के सोहरामऊ में स्थित एक मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में एमबीबीएस के छात्र अभिषेक विलियम्स की संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर परिजनों के साथ-साथ नगीना कस्बे के लोगों में भी गहरा दुख है। लोग अभिषेक की मौत की खबर सुनने के बाद से सदमे में है और घटना के सही खुलासे की मांग कर रहे हैं। आज अभिषेक के माता-पिता, रिश्तेदारों के साथ नगीना कस्बे के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए। लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर जहां अभिषेक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की, वहीं उसकी मौत की सही वजह के खुलासे की मांग भी उठाई। परिजनों के साथ-साथ कस्बे के गणमान्य लोगों ने कहा कि होनहार अभिषेक की मौत के हालातों का खुलासा जरूरी है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

एमबीबीएस छात्र अभिषेक की संदिग्ध मौत मामले में कैंडल मार्च निकालते सैंकड़ों लोग।

डाक्टर, प्रोफेसर, व्यवसाई वर्ग के लोग हुए शामिल   

उनका कहना है कि मौके के हालात बताते हैं कि अभिषेक ने सुसाइड नहीं की, बल्कि उसकी हत्या की गई है। उधर, अभिषेक की मां नीता विलियम्स और पिता सुशील विलियम्स का रो-रोकर बुरा हाल है। आज भी वे लोग किसी तरह हिम्मत करके कैंडलमार्च में शामिल हुए। परिजनों का कहना है कि उनकी उन्नाव पुलिस से मांग है कि घटना का सही खुलासा किया जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस को तहरीर दी जा चुकी है। कैंडल मार्च के दौरान स्वास्थ विभाग के कर्मचारी नीता सिंह, हन्ना, शशि रानी, प्रोफेसर ब्रिज मोहन सिंह, डा. राहुल, राहुल कुमार, मनीष, अभिनव कुमार, आशीष, विपुल मोहन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

एमबीबीएस छात्र अभिषेक की संदिग्ध मौत मामले में कैंडल मार्च निकालते सैंकड़ों लोग।

यह है पूरा मामला 

सोहरामऊ स्थित मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस दूसरे वर्ष के छात्र अभिषेक विलियम्स का शव रविवार को हास्टल के कमरे में पंखे से चादर के सहारे लटका मिला था। चांदर के फंदे से फांसी लगाने की बात कही जा रही है। अभिषेक बिजनौर जिले के नगीना कस्बा का रहने वाला था। उनकी मां नीता विलियम्म हैं और पिता सुशील विलियम्स, एंबुलेंस चालक हैं। कालेज की ही एक छात्रा ने अभिषेक की मां नीता को व्हाट्सएप मैसेज के जरिये घटना की जानकारी दी थी, कि वह कमरे नहीं खोल रहा है। उधर, पुलिस भी मामले में जांच कर रही है। मामले की जांच कर रहे सोहरामऊ थाने के दरोगा अनिल कुमार यादव का कहना है कि तहरीर मिल गई है, जल्द ही जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही मेडिकल छात्र के साथियों व महिला मित्र से पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः आयोग की जांच में फर्जी निकला स्मृति ईरानी द्वारा राहुल पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप वाला वीडियो