Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में स्वरूपनगर थाने के पास युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, दूसरा गंभीर

समनजीत सिंह उर्फ प्रिंस (28) (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में कानून व्यवस्था का आपराधिक प्रवृति के लोगों में कितना डर है, इसका उदाहरण बुधवार रात उस वक्त देखने को मिला। कुछ लोगों ने एक युवक की थाने के पास ही लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते हैं कि शहर के स्वरूप नगर में थाने के पास स्थित गोल्ड जिम के पास शास्त्री नगर निवासी प्रिंस (24) को कुछ लोगों ने घेरकर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ उसके दोस्त शिवा को भी इन लोगों ने बुरी तरह से पीटा।

मूलरूप से रायबरेली के रहने वाले थे प्रिंस 

प्रिंस और शिवा तिलक नगर स्थित मेगा बॉस्केट में काम करते रहे हैं। घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि समनजीत सिंह उर्फ प्रिंस (28) मूल रूप से रायबरेली का रहने वाले थे और मौजूदा समय में कानपुर के काकादेव, शास्त्रीनगर में अपनी ससुराल में रह रहे थे। बुधवार रात वह 11 बजे के करीब सर्वोदय नगर के रहने वाले दोस्त शिवा के साथ शोरूम से स्कूटी से घर लौट रहे थे।

घायल शिवा।

सीसीटीवी फुटैज के सहारे आरोपियों को तलाश रही पुलिस  

इसी दौरान स्वरूप नगर थाने के पास गोल्ड जिम के सामने दो बाइकों से पांच लोगों ने उनको रोक लिया। सभी के चेहरे नकाब से ढके थे और सभी ने लाठियां-डंडे और लोहे की राड से प्रिंस और शिवा पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। दोनों को मरणासन्न करके हमलावर फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और दोनों को हैलट पहुंचाया। बताते हैं कि हैलट पहुंचने से पहले ही प्रिंस ने दम तोड़ दिया, जबकि शिवा गंभीर रूप से घायल है। उधर, स्वरूप नगर सीओ अजीत चौहान का कहना है कि सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं, दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल में दो छात्राओं को बंधक बनाकर रेप, धमकी देकर दोनों आरोपी फरार