Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवा भाजपा नेता की संदिग्ध मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

महेश सिंह परिहार। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः युवा भाजपा नेता महेश परिहार की संदिग्ध हालात में हुई मौत को लगभग 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। उसकी मौत के कई अनसुलझे सवाल लोगों के दिमाम में घूम रहे हैं। किसी को उसकी मौत स्वभाविक होने की बात गले नहीं उतर रही है।

पोस्टमार्टम में बिसरा किया गया सुरक्षित, जांच रिपोर्ट देखेगी पुलिस

सूत्रों की माने तो भले ही महेश के परिजनों ने अभी पुलिस को लिखित तहरीर न दी है लेकिन विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि कहीं न कहीं परिजनों को भी पूरा संदेह है कि मिलनसार स्वभाव के हसमुख युवा महेश के साथ कुछ अनर्थ हुआ है। बताते चलें कि बीती रात भाजपा के युवा नेता एवं किसान यूनियन के मंडल अध्यक्ष मनुरूप सिंह के पुत्र महेश परिहार (27) की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि जिस समय उसकी तबियत बिगड़ी वह अपने किसी दोस्त से मिलकर इंदिरानगर इलाके से आ रहा था। अचानक उसने ही खुद की तबियत खराब होने की जानकारी बाकी दोस्तों को दी थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः पहले दिनदहाड़े बनाया हवस का शिकार और फिर वीडियो, लेकिन लड़की की बहादुरी ने पहुंचाया दोनों को जेल

इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। परिवार के लोग ही नहीं बल्कि उसको जानने वाला हर व्यक्ति इस दुखद घटना से हक्का-बक्का रह गया। क्योंकि किसी को जरा भी अंदेशा नहीं था कि उसके साथ ऐसा कुछ हो सकता है। पूरी तरह से स्वस्थ और सभी के साथ मिल-जुलकर रहने वाले महेश को ऐसी कोई दिक्कत नहीं हुई थी कि जिससे लगे कि उसकी बीमारी से मौत हो गई होगी।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः दिल्ली से अपहरण, सीतापुर में हत्या और फिर हत्यारे ने थाने पहुंच पुलिस के मुंह पोती कालिख !

परिवार के साथ ही लोगों में भी महेश की मौत को लेकर जितना दुख है उतना ही ज्यादा आश्चर्य भी है। सूत्र बताते हैं कि परिवार और करीबी लोग किसी साजिश से इंकार नहीं कर रहे हैं। हो सकता है कि जल्द ही इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई करे।

करीबी दोस्तों से हुई आज पूछताछ 

सूत्रों की माने तो मामले में पुलिस ने आज महेश के करीबी दोस्तों और कुछ अन्य लोगों को बुलाकर कोतवाली में पूछताछ की है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि बीते दिवस यानी घटना वाले दिन महेश किन-किन लोगों से मिला था और क्या-क्या हुआ।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में कारोबारी के पांच ठिकानों पर आयकर छापा, 10 करोड़ कैश और 100 किलो सोना मिला

पुलिस की पूछताछ साफ इशारा कर रही है कि मामला सिर्फ बीमारी से मौत का नहीं है। आने वाले कुछ घंटों में या दिनों में यह मामला नया मोड़ ले सकता है। हांलाकि लोग भी यह जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं आखिर महेश की मौत एक घटना थी या किसी ने उसके साथ साजिश रची है।