Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे में कानपुर के दो लोगों की मौत, तीन गंभीर हालत में रेफर

समरनीति न्यूज, बांदाः मंगलवार तड़के सुबह कानपुर के एक परिवार की स्कार्पियों बांदा में अतर्रा रोड पर खड़े ट्रक में जा टकराई। इससे स्कार्पियों सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बांदा से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बांदा में खड़े ट्रक में जा घुसी स्कार्पियों 

बताया जाता है कि कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के ग्राम सिधौल निवासी चंद्र प्रकाश मिश्रा (26) पुत्र जयराम अपने चालक जुगुल यादव उर्फ दीपेंद्र (40) पुत्र रामकृष्ण निवासी मऊ नखदपुर के साथ बीती देर रात गुरु पूर्णिमा पर चित्रकूट दर्शन को जा रहे थे। उनके साथ अंकित (24) पुत्र श्याम बिहारी, अजीत (28) पुत्र योगेंद्र, कल्लू (28) पुत्र ओम प्रकाश भी थे।

मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने दी जानकारी  

बताते हैं कि जुगुल गाड़ी मालिक और चालक दोनों है जो बीती देर रात गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान रास्ते में बांदा के भरखरी गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से स्कार्पियों की तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक भी अपनी जगह से खिसकर आगे बढ़ गया। ट्रक के पिछले पहिए भी हिल गए।

गुरुपूर्णिमा पर चित्रकूट दर्शन को जा रहे थे सभी 

बताया जाता है कि स्कार्पियों चला रहे जुगुल और आगे बैठे चंद्र प्रकाश दोनों की मौते पर ही मौत हो गई, जबकि तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पतालम में भर्ती कराया। वहां से इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दो सगेे भाइयों की नदी में डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम