Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

भाई को मोबाइल पर दर्द बताती रही बहन और हैवान ने पीट-पीटकर ले डाली जान  

सरला देवी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे के भीतर एक दिलदहला देने वाला महिला की हत्या का मामला सामने आया है। स्तब्ध करने वाली बात यह है कि जब इस महिला की पीट-पीटकर हत्या की जा रही थी तो उस वक्त वह मोबाइल पर अपने सगे भाई को काल करके अपना दर्द बयां कर रही थी। बाद में फोन बीच में कट गया और जब भाई मौके पर पहुंचा तो उसे बहन का शव पड़ा मिला। दरअसल, हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही है। अब पुलिस हत्यारोपी पति की तलाश में जुटी है। यह पूरा मामला बांदा के तिंदवारी इलाके का है।

हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार 

बताया जाता है कि तिंदवारी क्षेत्र के ग्राम ग्राम धौसड़ निवासी अशोक कुमार सिंह पटेल की दो शादियां हुईं। दोनों पत्नियों से वह मारपीट करता था। दूसरी पत्नी उसे कुछ साल पहले ही छोड़कर चली गई। पहली वाली सरला देवी (30) उसके साथ रह रही थी लेकिन अशोक का दरिंदगी उसके साथ जारी थी। सोमवार को पति अशोक ने पत्नी सरला मामूली सी बात पर डंडों से पीटना शुरू कर दिया। सरला ने किसी तरह अपने मायके ग्राम फतेपुरवा (देहात कोतवाली) में रहने वाले अपने भाई को मोबाइल से काल कर दी।

घर के बाहर लगी रिश्तेदारों व पड़ोसियों की भीड़।

वह भाई को बताने लगी कि उसका पति उसे बेरहमी से पीट रहा है, उसे आकर बचा ले। भाई बहन को आने का दिलासा दे ही रहा था कि बीच में फोन कट गया। बताते हैं कि इसके बाद भी दरिंदे पति अशोक ने लाठियों से सरला के सिर व शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। कमजोर शरीर की सरला ने कुछ दी देर में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में एफसीआई गोदाम के पीछे फंदे पर लटकता मिला हमीरपुर केे युवक का शव

बाद में जब भाई मौके पर पहुंचा तो उसे घर के भीतर सरला का खून से लतपत शव पड़ा मिला। वहीं आरोपी वहां से फरार था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। वहीं आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। बताया जाता है कि महिला के कुछ माह की बेटी है। उधर, थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दो सगेे भाइयों की नदी में डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम