Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

पैलानी में पुलिस ने बचाई फांसी पर लटके नशेबाज की जान, बड़ोखरखुर्द में चले लाठी-डंडे

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः समय पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में फांसी पर लटके युवक की जान बचा ली। मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है। युवक फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती है। वहीं दूसरी ओर बड़ोखरखुर्द गांव में बीती रात हुई मारपीट में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र के खपटिहा कला गांव में मंगलवार तड़के सुबह धनीराम (26) पुत्र बिपतिया ने शराब के नशे में घर से कुछ दूरी पर लगे आम के पेड़ में लटककर फांसी लगा ली।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज  

परिजनों ने देखने के बाद तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पेड़ से उतारकर जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां उसकी जान बच गई और इलाज चल रहा है। युवक के पिता का कहना है कि धनीराम अक्सर शराब के नशे में रहता है और परिवार के लोग भी उसकी इस आदत से परेशान हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में किसान की रहस्यमय हालात में मौत, बैठे-बैैठे लुढ़का

उधर, शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बड़ोखर खुर्द गांव में बीती देर रात दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। यूपी हंड्रेड पुलिस ने 2 दंपतियों को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। घायलों में महेश प्रसाद (45) उसकी पत्नी शिवकुमारी, तथा विशाल (25) पुत्र स्वामीजी और उसकी पत्नी राजूरानी शामिल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 12 दिन बाद मौत से हारी ‘रोशनी’, रेप में असफल रहने पर जिंदा जलाने का आरोप, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा