Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पुलिस में भारी फेरबदल, 10 कोतवाली प्रभारियों समेत 12 पुलिस कर्मियों के तबादले

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः पुलिस अधीक्षक गणेश शाहा ने जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए मंगलवार को 10 पुलिस इंस्पेक्टर समेत एक दर्जन पुलिसकर्मियों के तबादले किए। तबादलों के इस क्रम में जसपुरा थाने में तैनात रहे दुर्ग विजय सिंह को नरैनी का कोतवाल बनाया गया है। वहीं चुनाव सेल में तैनात रहे गीरेंद्र कुमार को जसपुरा थाने का चार्ज किया गया है। फतेहगंज थाने में तैनात दिनेश कुमार को पैलानी थाना प्रभारी बनाया गया है।

कमासिन, कालिंजर-पैलानी और तिंदवारी के कोतवाल भी बदले  

कमासिन थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को पुलिस लाइन भेजा गया है। कालिंजर थाने में तैनात रहे रविंद्र कुमार सिंह को सैनिक सेल भेज दिया गया है। पैलानी थाने में तैनात श्रीप्रकाश यादव को पुलिस लाइन भेजा गया है। कोतवाल रामआसरे सरोज को कालिंजर थाने का थाना प्रभारी बनाया गया है। देहात कोतवाली में तैनात रहे तारा सिंह पटेल को फतेहगंज थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नरैनी कोतवाली प्रभारी रामेंद्र तिवारी को अतर्रा थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं अतर्रा थाने में तैनात रहे बलजीत सिंह को तिंदवारी थाने का प्रभारी बनाया गया है। तिंदवारी थाने में तैनात रहे अशोक कुमार को कमासिन थाने का इंचार्ज बनाया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला सिपाही की थाने में मौत मामले में तत्कालीन एसपी, एएसपी तथा एसओ समेत 8 पुलिस वालों पर मुकदमे के आदेश