Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : उद्योग व्यापार मंडल ने अतिक्रमण को लेकर दिया ज्ञापन, उठाईं ये मांगें..

In Banda District Industries Board submitted memorandum regarding encroachment, raised these demands

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर जिला उद्योग व्यापार मंडल अपनी मांगें उठाई हैं। व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष (बांदा) सत्यप्रकाश सर्राफ ने नेतृत्व में व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया। उन्होंने अपनी कुछ मांगों को उठाते अवैध टेंपो, बस स्टैंड हटाने के सरकार के फैसले का स्वागत किया है।

पार्किंग व्यवस्था और पुराने नालों को खोलने की मांग

व्यापारियों ने अपनी छह मांगों को उठाया। व्यापारियों ने कहा कि बांदा नगर पालिका द्वारा बनाए गए पुराने नालों को खोला जाए। ताकि इनके उपर से अतिक्रमण न होने पाए।

In Banda District Industries Board submitted memorandum regarding encroachment, raised these demands

साथ ही नगर के मुख्य बाजार में ठेला, सब्जी व अन्य काम करने वाले दुकानदारों को निश्चित स्थान दिया जाए। संबंधित बाजारों में पार्किंग की व्यवस्था की जाए।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : सीओ, इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिस कर्मियों पर मुकदमे के आदेश

रेहड़ी-पटरी दुकानदारों को न्यूनतम लागत पर दुकानें दी जाएं। व्यापारियों ने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत सरकार द्वारा छोटे-छोटे वेंडिंग जोन बनाए की दिशा में पहल की जाए। बाजार में सड़क के दोनों ओर चिह्नीकरण कर ग्राहकों के वाहनों को खड़ा करने की व्य्वस्था की जाए। इस मौके पर प्रेम गुप्ता, प्रदीप जड़िया, ज्वाला प्रसाद, शिवपूजन गुप्ता, धीरज श्रीवास, राकेश त्रिपाठी, अशोक गुप्ता, महेश प्रजापति आदि व्यापारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Banda News : बीडीए सचिव व दो इंजीनियर समेत 4 पर SC/ST का मुकदमा