Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बागपत में निरंकुशताः जुमे की नमाज के बाद पंचायत में सीओ को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

जुम्मे की नवाज के बाद पंचायत में शामिल लोग।

समरनीति न्यूज, मेरठः पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पंचायतों के तुगलकी फरमान पहले भी माहौल को गंदा करते रहे हैं लेकिन इस बार हद पार करते हुए बागपत जिले में एक पंचायत ने सीओ बड़ौत के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दे डाली है। इससे पूरे महकमे में भी हड़कंप मच गया है। यह धमकी हत्या के एक मामले में मृतक के पिता ने दी है। यह धमकी सर्वसमाज की भरी पंचायत में दी गई। यह धमकी फूंसवाली मस्जिद पर जुम्मे की नमाज के बाद सर्वसमाज की पंचायत में अनीस नाम के व्यक्ति ने दी।

बताया कि अनीस के लड़के शाकिब का शव कुछ दिन पहले नेहरू रोड पर नाले में पड़ा मिला था। पुलिस का मानना है कि उसकी मौत नाले में गिरने से हुई। उसके पिता का कहना है कि उसके लड़के की कुछ लोगों ने हत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया था जिसके बाद पुलिस का कहना था कि मरने का कारण डूबना आया है। खास बात यह है कि जिस पंचायत में यह धमकी दी गई। उसमें सिपाही से लेकर दरोगा तक मौजूद थे। साथ ही भाजपा नेता साहेब सिंह भी मौजूद थे। पंचायत में भाजपा नेता साहब सिंह ने  निष्पक्ष जांच की मांग की।

वहीं मामले में एसपी बागपत जयप्रकाश ने कहा है कि मामले की रिकार्डिंग मंगाई गई है अगर सीओ को धमकी देने की बात सही साबित होती है तो धमकी देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उधर, पंचायत में शामिल लोगों का कहना है कि एक सप्ताह में  आरोपी लोग गिरफ्तार न हुए तो शुक्रवार को फिर महापंचायत बुलाई जाएगी। साथ ही थाने का भी घेराव किया जाएगा।