Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

Corona: लखनऊ में 3 कोरोना पाॅजिटिव मिलने से बढ़ी चिंता

Today 14 positive cases were found in Kanpur, total number 267
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आज शुक्रवार को तीन नए केस मिलने से चिंता बढ़ती नजर आई है। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) की जांच रिपोर्ट के अनुसार 738 टेस्ट में कुल 11 केस पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से तीन पाॅजिटिव मामले राजधानी लखनऊ के हैं। इन तीन केस में एक मामला सब्जी मंडी कैसरबाग तथा दूसरा अमीनाबाद फतेहगंज और तीसरा नरही का मामला है। जहां एक महिला कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है।

अमेठी में 24 में दो की रिपोर्ट पाॅजिटिव

बताते हैं कि अमेठी जिले से आई रिपोर्ट में 24 में दो की पाॅजिटिव आई है। बहराइच व श्रावस्ती के 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजो की जांच निगेटिव आई है। बता दें कि राजधानी का आरएलबी अस्पताल को तीन दिन के लिए सील किया गया है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउनः लखनऊ-कानपुर रेड, बांदा-सीतापुर आरेंज जोन में, पढ़िए लिस्ट

बताते हैं कि बीती 4 मी को इलाज को भर्ती हुई एक महिला की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इसके बाद सीएमओ के निर्देश पर अस्पताल सील किया गया है। अब सभी अस्पताल कर्मियों की जांच को सैंपुल गए हैं जिनकी रिपोर्ट आने तक अस्पताल सील रहेगा। बता दें कि राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों की संख्या 256 हो चुकी है। इनमें लखनऊ के 173 दूसरे जिलों के मरीज हैं। अबतक तीन मरीजों की मौत भी हो चुकी है। कुल 181 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: सीएम योगी की दो टूक, ढिलाई पर नपेंगे डीएम-एसपी