Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घिनौनी वारदात, छात्रा से गैंगरेप-अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

rape attempt in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः लाॅकडाउन के बीच बुंदेलखंड के बांदा जिले में दो दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर डाला। इतना ही नहीं दोनों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोनों छात्रा से 7 माह से मनमानी कर रहे थे। डरी-सहमी नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों को सारी बात बताने की हिम्मत नहीं की। इसी बीच पीड़िता के भाई को मामले का एहसास हुआ तो उसने बहन से पूछताछ की। इसके बाद छात्रा ने पूरी बात परिजनों को बताई। इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों युवक शहर के क्योटरा इलाके रहने वाले बताए जाते हैं।

7 माह से कर रहे थे छात्रा का शारीरिक शोषण

पुलिस ने एक का नाम आशु शुक्ला तथा दूसरे का नाम समीर बताया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दो पुलिस टीमों को लगाया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि 7 माह पहले घर से कोचिंग गई थी। इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लोग गाड़ी से उसे बहला-फुसलाकर ले गए थे। इसके बाद युवकों ने उसे सुनसाल जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं रैप का वीडियो भी बना लिया। पीड़ित छात्रा का कहना है कि दोनों आरोपियों ने उसे धमकी दी थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में DM आवास से भाजपा विधायक को पहुंची एक ऐसी काॅल, कि मुकदमे पर थमी बात..

अगर घटना की जानकारी किसी को दी तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। इसी डर से वह घर पर कुछ बता नहीं सकी। इसके बाद लगातार 7 महीने उसे ब्लैकमेल करके उसका लगातार शारीरिक शोषण किया। इस मामले की जानकारी देते हुए बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। युवकों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा प्रशासन का तगड़ा होमवर्क, चंद घंटों में विशेष ट्रेन से आ रहे 12 सौ मजदूर