Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एनकाउंटर : बिजलीकर्मी बन लूट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

Encounter in Banda : 3 miscreants arrested for robbing electricity workers in broad daylight, one shot

समरनीति न्यूज, बांदा : पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के दिशा-निर्देशन में बांदा पुलिस तेज-तर्रार ढंग से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आज एसपी के निर्देशन में कुछ दिन पहले हुई लूट की बड़ी वारदात का पुलिस ने एनकाउंटर के साथ खुलासा किया है। जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र में आज पुलिस एनकाउंटर हो गया। इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को धर-दबोचा। इनमें से एक के पैर में पुलिस की गोली भी लगने की बात कही जा रही है। इसकी जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाशों को पकड़ा गया है। इनमें से एक बदमाश को गोली भी लगी है।

11 अगस्त को दिनदहा़ड़े की थी लूट

पुलिस एनकाउंटर चिल्ला थाना क्षेत्र में पपरेंदा और महाकालेश्वर के बीच हुआ। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। यह घटनाक्रम शनिवार शाम करीब 6 बजे के आसपास का है।

Encounter in Banda : 3 miscreants arrested for robbing electricity workers in broad daylight, one shot

घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। यह घटनाक्रम शनिवार शाम करीब 6 बजे के आसपास का है। बताया कि चिल्ला थाना पुलिस पपरेंदा के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बुलट पर सवार 3 संदिग्ध लोग जाते दिखाई दिए। पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया। इसपर बदमाश भागने लगे।

ये भी पढ़ें : हैवानियत : लड़की गिड़गिड़ाती रही, अश्लील वीडियो बनाते रहे दरिंदे, 5 गिरफ्तार

पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने बुलट से उतरकर पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली एक बदमाश घायल हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अपराधी सलमान खान (26) पुत्र अल्ताफ निवासी बरसड़ा (गिरवां) को गोली लगी है। बाकी दो बदमाशों की पहचान अरविंद, महेश विश्वकर्मा निवासी कोर्रही (बिसंडा) के रूप में हुई है। बदमाशों ने 11 अगस्त को चिल्ला थाना क्षेत्र में बिजलीकर्मी बनकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें : बांदा में बेटे को बचाने दौड़े पिता की करंट से मौत, एक दर्जन झुलसे-चुटहिल