Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

सीएसजेएमयू : बीबीए के छात्रों में मारपीट, कैफेटेरिया में चले जमकर लात-घूंसे

समरनीति न्‍यूज़, कानपुरः सीएसजेएमयू में आज का दिन कुछ ज्‍यादा ही भारी रहा। दरअसल यहां बीबीए के छात्रों के बीच जमकर वर्चस्व की जंग हुई। इसको लेकर छात्रों में जमकर मारपीट भी हुई। इस मारपीट में एक छात्र को गंभीर चोटें भी आईं।

ऐसी मिली है जानकारी  

छत्रपति साहू जी महाराज विश्‍वविद्यालय का कैम्‍पस शुक्रवार को जंग का मैदान बना हुआ था। यहां बीबीए के छात्रों ने एकदूसरे के साथ मारपीट करने की ठान रखी थी। पहले छात्रों में जुबानी जंग शुरू हुई और देखते ही देखते फिर छात्र आपस में भिड़ गए। ये मारपीट कैफेटेरिया में चल रही थी।

छात्र को आई गंभीर चोटें  

इस मारपीट में एक छात्र तन्‍मय को गंभीर चोटें आ गईं। फिलहाल घायल छात्र ने छात्र पुनीत व उसके साथियों के खिलाफ प्रॉक्टर को अप्लीकेशन दे दी है। प्रॉक्टर ने आरोपी छात्र को तलब करने के साथ साथ उसके अभिभावक को भी शनिवार को तलब किया है। कैंपस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले दोनों गुटों के बीच क्लास रूम में विवाद हुआ। इसके बाद पुनीत ने अपने कैंपस के बाहर के साथियों को बुलाकर कैफेटेरिया में तन्मय को दौड़ा दौड़ाकर पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गया।

अनुशासन समिति को सूचना 

मारपीट की सूचना अनुशासन समिति को मिली, तो वह मेंबर मौके पर आ गए। मारपीट करने वाले छात्र अपने साथियों के साथ फरार हो गए। घायल छात्र को चीफ प्रॉक्टर के पास लाया गया, उसने रिटेन में शिकायत की है। इसके बाद पुनीत व उसके पेरेंट्स को शनिवार को कॉल किया गया है।

 

ये भी पढ़ेंः लखनऊ यूनिवर्सिटी में जमकर बवाल, बाहरी व पूर्व छात्रों ने शिक्षकों व प्राक्टर को दौड़ाकर पीटा