Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में आग का गोला बनी हांडा सिटी कार, बाल-बाल बचीं मां-बेटे और बच्चों समेत 5 जिंदगियां

घायलों को अस्पताल भिजवाती पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज सुबह हुए एक हादसे में एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह कार में फंसे एक परिवार के मां-बेटे समेत पांच लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। ग्रामीण कारसे घायलों को बाहर निकाल ही पाए थे कि तभी कार में आग लग गई।

आसपास के ग्रामीणों ने पहुंचकर बचाई जान

लोग कुछ समझ पाते कार धू-धूकर जलने लगी और आग का गोला बन गई। बाद में सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। घायल हुए पांचों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार में लगी आग बुझाते फायरब्रिगेड कर्मचारी।

मंदिर दर्शन को जा रहा था परिवार 

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के छाबीतालाब निवासी गौरव श्रीवास्तव (30) पुत्र राजेंद्र श्रीवास्तव रविवार सुबह अपनी मां रमा श्रीवास्तव (50), बहन नैंसी (25)  तथा भांजे अर्थ (5) और भांजी नेहा के साथ कार से विंध्ववासिनी देवी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवक की जिंदा जलकर मौत, संदिग्ध हालात में लगी घर में आग से 3 और घर हुए स्वाहा 

इसी दौरान रास्ते में गिरवां थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के नजदीक अचानक तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा खा गई। हादसे की आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला।

घायलों के कार से निकलते ही लगी आग 

बताते हैं कि घायलों को बाहर निकाले जाने के तुरंत बाद ही आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी तेजी से बढ़ी कि तेज लपटे उठने लगीं। बाद में कार आग का गोला बन गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को फोन करके दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कार में लगी आग को बुझाया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।