Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा नैनी से चित्रकूट जेल में शिफ्ट

Bahubali MLA Vijay Mishra shifts from Naini to Chitrakoot Jail

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : संपत्ति के विवाद में गिरफ्तार भदोही के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को चित्रकूट जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। इससे पहले वह प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में थे। माना जा रहा है कि उनको नैनी से इसलिए हटा दिया गया, ताकि वह अपने रसूख का इस्तेमाल न कर सकें। प्रयागराज प्रशासन की संस्तुति पर शासन ने भारी सुरक्षा के बीच सोमवार को देर रात विधायक विजय मिश्रा को चित्रकूट जेल शिफ्ट कर दिया है। उधर, विधायक की बेटी सीमा मिश्रा ने पिता की जान को खतरा बताते हुए गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

भारी सुरक्षा के बीच किया शिफ्ट

बताते चलें कि रविवार को भदोही पुलिस द्वारा विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश से लाकर अदालत में पेश किया गया था। इसके बाद उनको 14 न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। उनको सुरक्षा की दृष्टि से भदोही जेल में न रखकर प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। इसके बाद सोमवार रात नैनी जेल से प्रयागराज जेल भेजा गया है।

यह था पूरा मामला

बताया जाता है कि 4 अगस्त को विजय मिश्रा पर उनके एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें उनकी पत्नी और बेटे को भी आरोपी बनाया था। इसके बाद यूपी पुलिस की सूचना पर मध्यप्रदेश पुलिस ने एमपी में विधायक को गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें : यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एमपी में गिरफ्तार, भदोही पुलिस की टीम रवाना