Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

व्यवसाई अपहरणकांडः उत्तराखंड पुलिस बांदा ले जाएगी अपहरण में प्रयुक्त काली स्कार्पियों के असली ड्राइवर को

समरनीति न्यूज, हल्द्वानी/बांदाः बीते दिनों बांदा से अपह्रत हुए टाइल्स व्यवसाई प्रदीप सिंह उर्फ नीलू को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा लिया था लेकिन इस अपहरणकांड में इस्तेमाल की गई काले रंग की स्कार्पियों गाड़ी के असली चालक को अब उतराखंड पुलिस अपने साथ बांदा लेकर पहुंचेगी। दरअसल, यह स्कार्पियों उतराखंड की है और वहां बदमाशों ने इसे बुक कराने के नाम पर लूट लिया था। इसके बाद इसी स्कार्पियों से बदमाशों ने बांदा में व्यवसाई का अपहरण करने में इस्तेमाल किया।

12 सितंबर को उतराखंड के भोटिया पड़ाव से लूटी थी स्कार्पियों, फिर बांदा में किया अपहरण 

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा है कि बीती 12 सितंबर को तीन लुटेरों ने भोटिया पड़ाव वाहन स्टैंड से रामनगर जाने के लिए सिर्फ 2000 रुपए में इस स्कार्पियों को बुक किया था। चालक तीनों को लेकर चल पड़ा। रास्ते में चालक राजेंद्र राणा को बांधकर लुटेरों ने फेंक दिया।

ये भी पढ़ेंः घबराइये नहीं ! आधार की वजह से बंद नहीं होगा आपका मोबाइल सिम  

इसके बाद बदमाश गाड़ी लूटकर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित चालक राजेंद्र ने कालाढूंगी थाने में लूट की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। उतराखंड पुलिस भी इन लुटेरों की तलाश में जुटी थी। गाड़ी लूटने के बाद लुटेरों ने बांदा से व्यवसाई प्रदीप का अपहरण कर लिया।

पकड़े गए बदमाश खतरनाक लुटेरे 

हांलाकि अपहरण के दौरान बदमाश व्यवसाई की इनोवा कार में ही उसे ले गए थे लेकिन पीछे-पीछे काली स्कार्पियों भी चल रही थी। बाद में व्यवसाई की कार एमपी में लावारिश हालत में छोड़कर बदमाशों ने इसी काली स्कार्पियों का इस्तेमाल शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः उन्नावः नहर में कार मिलने के मामले में 3 के शव मिले और 2 का पता नहीं, परिजनों ने लगया जाम, हत्या का आरोप 

अब उतराखंड पुलिस इस मामले में स्कार्पियों के असरी चालक राजेंद्र राणा को लेकर बांदा पहुंचने वाली है ताकि कानूनी लिखा-पढ़ी और पूछतांछ को पूरा किया जा सके। बताते चलें कि बांदा पुलिस ने अपहरणकांड में जिन बदमाशों को पकड़ा था वह काफी खतरनाक हैं। उनमें से एक उतराखंड में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी बताया जा रहा है।