Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली में फाइव स्टार गुंडई – लड़की और उसके साथी पर पिस्टल तानने वाले आशीष पांडे की जमानत खारिज

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः दिल्ली के होटल हयात में एक लड़की व उसके साथी पर पिस्टल तानकर उनको धमकी देने वाले नेता पुत्र आशीष पांडे की जमानत खारिज हो गई है। इस मामले में आरोपी एवं बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान दिल्ली पुलिस ने अदालत से आरोपी की कस्टडी मांगी। लेकिन अदालत ने रिमांड बढ़ाने से मना कर दिया है।

आज अदलात में पेश हुआ आशीष 

साथ ही अदालत ने आरोपी आशीष की जमानत याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने उसे सोमवार तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब आरोपी आशीष सोमवार तक जेल में रहेगा। बताते चलें कि आरोपी आशीष के खिलाफ पटियाला कोर्ट ने बुधवार को गैरजमानती वारंट जारी किया था।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के फाइव स्टार होटल में खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले रईसजादे आशीष पांडे का कोर्ट में सरेंडर 

वारंट जारी होने पर हुआ था सरेंडर 

पुलिस ने आरोपी के घटना के बाद से फरार होने के बाद अदालत से गैरजमानती वारंट जारी करने की गुजारिश की थी। बताते चलें कि अदालत में आत्मसमर्पण करने से पहले आरोपी आशीष पांडे ने वाकयदा एक वीडियो जारी कर खुद को पाक-साफ बताया था। साथ ही मीडिया पर दोषारोपण किया था। उसका कहना था कि मीडिया उसे आतंकवादी की तरह दिखा रहा है।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराजः कैमरे में कैद हुई शूटर की हत्या, पूजा पंडाल में बरसीं गोलियां और बम

बताते चलें कि बीते 14 अक्टूबर को दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में आशीष पांडे अपनी कुछ विदेशी महिला मित्रों के साथ मौजूद था। बताया जाता है कि वहां महिला वाशरूम में उसकी महिला मित्रों की एक दूसरी महिला से झड़प हो गई।

यह था पूरा मामला 

आरोप है कि आशीष भी नशे की हालत में महिला वाशरूम में घुस गया और दूसरी महिला को धमकी देने लगा। इसके बाद बाहर आने के बाद महिला और उसके पुरुष साथी फिर आरोपी आशीष पांडे ने वही हरकत की। पुरुष साथी खुद पूर्व कांग्रेस विधायक का बेटा था।

ये भी पढ़ेंः A Mad Dog with Gun-2- जज की पत्नी की मौत के बाद बेटा ‘ब्रेन डेड’, गोली मारने वाला सिक्योरिटी गार्ड पुलिस रिमांड पर

आरोपी आशीष ने उसको भी पिस्टल तानकर धमकी दी। गुस्से में आशीष पांडे इतना ज्यादा बौखलाया हुआ था कि कार में बैठकर भी वह दोनों को गंदी गालियां बकता रहा। इस पूरे वाक्या का एक लगभग 1:14 का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद ही इस घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने होटल से आशीष के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद ही उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था।