Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलिस पर हमला, सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, महिलाओं समेत 8 नामजद

Police attacked in Banda, ran and beat police constable 8 nominated including women

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज बलवा की नोटिस लेकर आरोपियों के घर तामील कराने पहुंची पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों की भीड़ ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं भीड़ ने लाठी-डंडों से पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। चार पुलिस कर्मियों ने किसी तरह भागने के बाद ग्राम प्रधान के घर में छिपकर अपनी जान बचाई। बाद में सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल गांव पहुंचा। वहां से घायल पुलिस कर्मियों को लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 8 नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं गांव में पुलिस बल तैनात है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिशें दे रही है।

बबेरू थाना क्षेत्र के पड़री गांव का मामला

बताया जाता है कि बबेरू के सिमौनी पुलिस चौकी क्षेत्र में पड़री गांव में आज शुक्रवार को सिपाही बृजेश कुमार (27), सुखबीर सिंह (27), सलमान खां (28) और प्रवेश (25) बलवा का नोटिस तामिल कराने गए थे। वांछित आरोपी केशव प्रसाद यादव, धनरेश, जोगेंदर, फूलचंद्र, रामरूप आदि के घर नोटिस देने पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दरवाजे पर चिपका दिए। बताते हैं कि तभी आरोपियों के परिजन और ग्राणीण वहां आ गए।

Police attacked in Banda, ran and beat police constable 8 nominated including women

पुलिस कर्मियों से ग्रामीणों की कहासुनी होने लगी। बात बढ़ी और ग्रामीणों ने सिपाहियों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह से पीटा। सिपाहियों ने भागकर अपनी जान बचाई। सभी सिपाही ग्राम प्रधान के घर में जा छिपे। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा, कोतवाली प्रभारी अरुण पाठक भारी फोर्स के साथ गांव पहुंचे। चारों घायल सिपाहियों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घायल सिपाही सुखवीर की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। हमलावरों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : चार BJP विधायकों वाले बांदा में एक सपाई का तगड़ा भौकाल, संरक्षण में बेरोक-टोक अवैध खनन का धंधा