Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो पुलिस मुठभेड़, चार बदमाशों को लगी गोली, 10 गिरफ्तार

Police and miscreants encounter in Banda, two miscreants were shot, 6 arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में चोरों के एक गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। ये लोग गैंग बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बताते हैं कि एसओजी और बिसंडा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो अंतर राज्यीय ईनामी समेत 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि बदमाशों के हवाले से कई आपराधिक घटनाओं का खुलासा हो सकता है। पकड़े गए अपराधी फेरी लगाकर अपना टारगेट तलाशते थे। फिर रात में उसी घर पर जाकर चोरी की घटना करते थे।

चारों बदमाशों को ले जाया गया जिला अस्पताल

घायल बदमासों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताते हैं कि पुलिस अभी और फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Police and miscreants encounter in Banda, two miscreants were shot, 6 arrested

बताया जाता है कि एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल और बिसंडा इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार पांडेय ने जंगल में बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस व बदमाशों में गोलियां चलीं।

बिहार का रहने वाला है एक बदमाश, पूरा गैंग..

चार बदमाशों को गोली लगी। बदमाशों में बंडेश्वरी भभुआ बिहार के रहने वाले 25 हजार के ईनामी बदमाश प्रमोद उर्फ बाहूबली तथा मिर्जापुर के अखिलेश उर्फ साहिल के रूप में हुई। पुलिस ने गैंग के 10 छह बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने ओरन व मिलाथू में चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था। बदमाश फेरी लगाकर टारगेट चुनते थे। इसके बाद घटनाओं को अंजाम देते थे।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में निजामी टेंट हाउस के मालिक, बेटे समेत 6 के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण समेत संगीन धाराओं में मुकदमा