Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में निजामी टेंट हाउस के मालिक-बेटे पर दुष्कर्म-अपहरण के मुकदमे मामले में नया मोड़, पुलिस बोली..

UP: 2 including VDO charged with gangrape, FIR registered

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के निजामी टेंट हाउस मालिक, उनके बेटे समेत 6 लोगों के खिलाफ महिला के अपहरण, दुष्कर्म जैसी गंभीर धाराओं में दर्ज मुकदमे में नया मोड़ आ गया है। कोर्ट से आदेश होने के 5 दिन बाद मामले में मुकदमा लिखने वाली कोतवाली पुलिस ने मीडिया में मामला आने के बाद काफी तेजी पकड़ी। गायब महिला के 161 के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मामले में उसी दिन कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज करा दिए हैं। हालांकि, अमूमन ऐसा होता नहीं है कि एक ही दिन में 161 और 164 के बयान भी दर्ज हो जाएं।

पुलिस ने बताईं ये बातें

पुलिस ने बताया कि गायब बताई जा रही महिला का कहना है कि वह अपनी मर्जी से दूसरे युवक के साथ गई थी। उसपर कोई दवाब नहीं है। हालांकि, सऊदी से लौटे महिला के पति का कहना है कि पुलिस बयान लेते समय महिला से न तो उसे मिलवाया। न ही उसके दोनों छोटे बच्चों से आमना-सामना कराया। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने रसूखदार लोगों के दवाब में यह बयान दिया होगा।

यह है पूरा मामला

दरअसल, अलीगंज खाईंपार सेठ जी का बाड़ा के रहने वाला एक युवक वर्ष 2019 से सऊदी में था। उसकी पत्नी खाईंपार में दो छोटे बच्चों के साथ रह रही थी। पति ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने फोन पर उसे बताया था कि नशे की दबा देकर उसके साथ दूर के रिश्तेदार राहत अली ने दुष्कर्म किया है।

पति ने लगाए थे यह गंभीर आरोप

पति का यह कहना है कि उसकी पत्नी ने तब पुलिस से शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी पर समझौते का दवाब डाला गया। आरोप है कि समझौता न करने पर उसकी पत्नी को टेंट हाउस मालिक ने अपने गुर्गों से उठवाकर गायब करा दिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि फिलहाल महिला के 161 के बायन में यह बात गलत साबित हुई। हालांकि, महिला के 164 के बयान भी दर्ज हो गए हैं।

सीओ सिटी ने की बयान की पुष्टि

सीओ सिटी राकेश सिंह ने मीडिया को बताया है कि महिला ने 161 के बयान लिए गए हैं। सीओ ने बताया कि अपने बयान में महिला ने खुद उस शख्स के साथ जाने की बात कही है। उसने आरोपों को सिरे से नकारा है। सीओ सिटी ने यह भी बताया है कि महिला ने कहा कि अपहरण नहीं हुआ है। वह खुद अपनी मर्जी से गई है। उधर, महिला के पति का कहना है कि 13 मार्च 2022 को वह भारत लौटा था। तब से अपनी पत्नी को तलाश रहा है। पत्नी का कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, शादीशुदा महिला के इस तरह से दूसरे व्यक्ति के साथ जाने को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं उठ रही हैं।

मुख्य खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : Breaking : बांदा में निजामी टेंट हाउस के मालिक, बेटे समेत 6 के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण समेत संगीन धाराओं में मुकदमा