Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

स्थापना दिवसः विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा, शिक्षा से ही विकास की राह

MLA Prakash Dwivedi said in agriculture college development only from education

समरनीति न्यूज, बांदाः शिक्षा से ही इंसान को विकास की राह मिलती है। शिक्षा के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए। जहां तक कृषि महाविद्यालय के विकास की बात है तो इसमें कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। ये बातें सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज यहां शनिवार को स्थानीय जिला परिषद कृषि महाविद्यालय के 27वें स्थापना दिवस के मौके पर कहीं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे सदर विधायक ने कहा कि शिक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

धूमधाम से मना महाविद्यालय का स्थापना दिवस

हर बच्चे को शिक्षित होने का अधिकार है। शिक्षा से एक नहीं कई पीढ़ियां संवरती हैं। उन्होंने महाविद्यालय के विकास में पूरा योगदान करने का भरोसा दिलाया।

MLA Prakash Dwivedi said in agriculture college development only from education

इससे पहले मुख्य अतिथि सदर विधायक श्री द्विवेदी ने दीप प्रज्जवलित करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही महाविद्यालय के संस्थापक ठाकुर चंद्रपाल सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राजेंद्र कुमार गुप्ता ने की। कार्यक्रम का संचालन संतोषनन्दन गौतम एवं रामनरेश गुप्ता ने किया।

छात्राओं ने प्रस्तुत की सरस्वती वंदना

महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा मां सरस्वती की वंदना प्रस्तुत की गई। समस्त अतिथियों को बैज अलंकरण किया गया। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचातय सदस्य अनिल त्रिपाठी, अरविन्द त्रिपाठी, आरबी सिंह, सीताराम वर्मा, मयंक द्विवेदी, राजेश आदि सहित पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा बालमुकुन्द शुक्ला, बाबूलाल गुप्ता पूर्व प्राचार्य आदि कर्मचारी मौजूद रहे। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. राजेन्द्र कुमार गुप्ता ने अतिथियों के स्वागत में अपने स्वागत भाषण के साथ ही महाविद्यालय की प्रगति आख्या पढ़ी। कार्यक्रम में महाविद्यालय के समस्त शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः तुलसी एक्स. के स्लीपर कोच में आग से हड़कंप, डेढ़ घंटे मानिकपुर में रुकी

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीआईजी दीपक कुमार ने संविधान को अंगीकृत करने की दिलाई शपथ