Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

अभियंता का खुलेआम ड्यूटी पर बीयर पीते वीडियो वायरल, सस्पेंड

समरनीति न्यूज, कानपुर : ड्यूटी पर खुलेआम एक सहायक अभियंता को बीयर पीना का ठसका भारी पड़ गया। दरअसल, यह सहायक अभियंता महोदय फिल्मी अंदाज में ड्यूटी के दौरान कार्यालय में बीयर पी रहे थे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मामला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो कार्रवाई का डंडा चला। मामले को लेकर विभाग में दिनभर चर्चा होती रही। वहीं कार्रवाई से खलबली मच गई। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित

बताते हैं कि केस्को एमडी ने सहायक अभियंता को निलंबित कर दिया है। हालांकि, समरनीति न्यूज ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर, केस्को एमपी ने पूरे प्रकरण की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित करते हुए रिपोर्ट तलब की है।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : कानपुर में गुमटी नंबर-5 में भीषण आग, 5 गाड़ियां काबू करने में जुटीं

बताया जाता है कि केस्को जरीब चौकी डिवीजन में तैनात सहायक अभियंता तुषार कांत का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह वह कार्यालय में कुर्सी पर बैठे बीयर पीते दिखाई दे रहे हैं। मामले संज्ञान में आने के बाद केस्को एमडी अनिल ढींगरा ने उसकी जांच कराई। पता चला कि लाल रंग की केन में तुषार कांत बीयर पी रहे हैं।

निलंबित सहायक अभियंता को दिया आरोप पत्र

विभाग की छवि धूमिल होने पर सहायक अभियंता को सस्पेंड कर दिया गया है। एमडी ने विभागीय जांच के लिए अधिशासी अभियंता पीके सिंह की अध्यक्षता में एक्सईएन शशांक अग्रवाल और लेखाधिकारी आरके बाजपेई की 3 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। मामले में केस्को प्रबंधक निदेशक अनिल ढिंगरा का कहना है कि कार्यालय में ड्यूटी पर बीयर पीने के वीडियो मामले में 3 सदस्यीय टीम गठित की है। निलंबित सहायक अभियंता तुषार कांत को इस आरोप पत्र भी जारी किया है। साथ ही जांच कमेटी से जल्द आख्या मांगी है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा